काम के बदले वोट मांगने आया हूं  : राव इंद्रजीत

Edited By kamal, Updated: 20 Apr, 2019 11:34 AM

i have come to demand a vote for work rao inderjit

भाजपा के उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह ने नामांकन भरने से पहले रोड शो के जरिए अपनी ताकत दिखाई। भारी भीड़ से राव...

गुडग़ांव(ब्यूरो): भाजपा के उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह ने नामांकन भरने से पहले रोड शो के जरिए अपनी ताकत दिखाई। भारी भीड़ से राव ने कहा आज मैं अपने काम के बदले वोट मांगने आया हूं। अब आप लोगों का समर्थन चाहिए। इतने कहते ही मौजूद सैंकड़ों लोग भाजपा जिंदाबाद और राव इंद्रजीत जिंदाबार के नारे लगाने शुरू कर दिए। राव इंद्रजीत ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कांग्रेस ने वन रैंक-वन पैंशन के लिए 100 करोड़ रुपए मंजूर किए थे लेकिन लागू नहीं किए और लटकाए रखा।

लेकिन पी.एम. मोदी ने अपनी सबसे पहली चुनावी रैली जोकि रेवाड़ी से शुरू की थी और वायदा किया था कि मैं वन रैंक-वन पैंशन लागू करूंगा मोदी ने वैसा किया और साढ़े 8 हजार करोड़ रुपए मंजूर किया। उन्होंने कहा कांग्रेस की करनी और कथनी में काफी फर्क है। भारतीय जनता पार्टी ने गुरुग्राम की 5 सालों में तस्वीर बदली है। राव इंद्रजीत सिंह ने कहा भाजपा सरकार बनने से पहले गुरुग्राम में जाम से यहां के लोगों का बुरा हाल था। आज मोदी की 5 साल की सरकार में गुरुग्राम की दशा और दिशा बदल दी गई है यह सब भाजपा ने किया है।

1000 करोड़ के अंडरपास और फ्लाईओवर बनाए। 9 हजार करोड़ का द्वारका एक्सप्रैस-वे, जी.एम.डी.ए., ओल्ड गुरुग्राम मैट्रो की मंजूरी यह सब  भाजपा सरकार में हुआ। राव इंद्रजीत ने कहा भाजपा ने जो वायदा किया वह पूरा करके दिखाया। आज मैं अपने काम के बदले आप लोगों का समर्थन मांगने आपके बीच आया हूं। देश का 22वां एम्स रेवाड़ी के मनेठी में बनेगा यह भाजपा की देन है। इसका फायदा पूरे अहीरवाल को होगा। 


इंद्रजीत सिंह ने कहा यहां 900 मीटर एरिया में रहने वाले लोगों की नींद उड़ी हुई थी कि कब उनका आशियाना उजड़ जाए लेकिन भाजपा सरकार ने इसमें यहां लोगों का साथ दिया। आज दायरा 900 मीटर से घटकर 300 किया गया। आज सरकार ने उन लोगों को बिजली-पानी के कनैक्शन दिए और दायरा भी कम करवाया। यह सब भाजपा ने जनता की भलाई के लिए ही किया है। भाजपा सरकार ने आतंकियों में है भय पैदा किया है उनको जवाब उनके घर में दिया।

मौके पर हरियाणा भाजपा लोकसभा प्रभारी एवं दिग्गज नेता कलराज मिश्र ने कहा कि विश्व में नरेंद्र मोदी का परचम लहरा रहा है। आज आतंकवादी अगर किसी से डरते हैं तो वो हैं पी.एम. मोदी। मोदी की इस ताकत के पीछे देश की 130 करोड़ जनता है। उन्होंने कहा हम भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कलराज मिश्र ने कहा कि आज कांग्रेस के पास न तो नेता है और न ही कोई नीति है। इन्होंने जमीन की दलाली की है। बड़े नेता जमानत पर चल रहे हैं। इस मौके पर राव नरबीर ने कहा कि  प्रदेश सरकार ने  विकास कार्य किए हैं। भाजपा ने शासन नहीं बल्कि व्यवस्था परिवर्तन किया है।
 

राव इंद्रजीत सिंह के नामांकन के मौके पर हरियाणा कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह, महेन्द्रगढ़ भिवानी से धर्मबीर सिंह, मेवात से रहीश खान, जनस्वास्थ्य विभाग के मंत्री डा. बनवारी लाल, रेवाड़ी से विधायक रणधीर कापड़ीवास, पटौदी की विधायक बिमला चौधरी, गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल, नगर निगम की मेयर मधु आजाद, सोहना विधायक तेजपाल तंवर, पूर्व सांसद सुधा यादव, भाजपा गुरुग्राम जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौहान, गार्गी कक्कड, हंसराज यादव, सत्यप्रकाश शास्त्री, दीपक मंगला, मनीष, कमल यादव, लक्ष्मण यादव,   सुंदरी खत्री, कुलभूषण भारद्वाज व अन्य वरिष्ठ व कनिष्ठ भाजपाकार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!