ओवरलोडिंग रोक रहे एसडीएम पर जानलेवा हमला

Edited By Deepak Paul, Updated: 16 Dec, 2018 04:12 PM

deadly attack on sdm stopping overloading

देर रात ओवरलोड वाहनों को रोक रहे एसडीएम प्रशांत अटकान के ऊपर जानलेवा हमला हो गया। इस हमले में उनको मामूली चोटें आई हैं। एसडीएम पर हमला करने वाले एक हमलावर को मौके पर पकड़ लिया गया। दो अन्य लोगों को पुलिस द्वारा बाद में गिरफ्तार किया गया। तीनों...

फिरोजपुरझिरका(ब्यूरो): देर रात ओवरलोड वाहनों को रोक रहे एसडीएम प्रशांत अटकान के ऊपर जानलेवा हमला हो गया। इस हमले में उनको मामूली चोटें आई हैं। एसडीएम पर हमला करने वाले एक हमलावर को मौके पर पकड़ लिया गया। दो अन्य लोगों को पुलिस द्वारा बाद में गिरफ्तार किया गया। तीनों आरोपितों पर पुलिस द्वारा विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्जकर उन्हें जेल भेज दिया गया है। दूसरी ओर से इस मामले के आरोपितों द्वारा भी एसडीएम व उनके सहकर्मियों के खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कराया गया है। 

उक्त घटनाक्रम के बाद जिला प्रशासन व पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति देखी गई। एसडीएम के साथ हुए हमले के बाद हरकत में आई जिला पुलिस के चार डीएसपी मौके पर पहुंचे। यहां उनके द्वारा मामले से जुड़े अन्य आरोपितों को लेकर दबिश दी गई। 

एसडीएम प्रशांत अटकान द्वारा दी गई शिकायत में बताया कि वह शुक्रवार की रात अपने कार्यालय के सामने हाईवे के पास खड़े थे। इसी बीच एक कार में सवार तीन से चार लोग लाठी डंडों से लैस होकर आए और आते ही जानलेवा हमला बोल दिया। उनके शोर मचाने पर उनके कार्यालय के सहकर्मी वहां पहुंच गए, जहां मौके से एक हमलावर को पकडकऱ पुलिस के हवाले कर दिया। एसडीएम ने पत्रकारों से बातचीत में पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। क्षेत्र में ओवरलोड वाहनों के चलने के पीछे पुलिस की घोर लापरवाही है। अवैध माफि याओं द्वारा उनके ऊपर यह तीसरा हमला है। इससे पहले भी वे उनके ऊपर जानलेवा हमला कर चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ  आरोपित अमन सरदार ने भी एसडीएम के खिलाफ  शिकायत देकर आरोप लगाया कि वह देर रात अपने वाहनों के साथ थे। इसी बीच एसडीएम ने उन्हें रोक लिया। जहां उनके साथ एसडीएम व उनके स्टाफ  द्वारा उन्हें बुरी तरह मारा पीटा गया। इस घटना में उन्हें गंभीर चोटें आई। 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!