‘सिंघम’ बने ट्रैफिक इंचार्ज

Edited By Deepak Paul, Updated: 20 Mar, 2019 11:19 AM

traffic incharge made  singham

पिछले लगभग 15 दिनों से ट्रैफिक इंचार्ज द्वारा चल रही कार्रवाई का मंगलवार को कुछ अलग ही नजारा देखने...

फतेहाबाद (ब्यूरो): पिछले लगभग 15 दिनों से ट्रैफिक इंचार्ज द्वारा चल रही कार्रवाई का मंगलवार को कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला। ट्रैफिक इंचार्ज की टीम ने बाजार में नो पार्किंग में खड़ी जज की गाड़ी को भी नहीं बख्शा और चालान कर दिया और कई गाडिय़ों को क्रेन की मदद से उठवाकर ट्रैफिक थाने में भिजवाया। इतना ही नहीं, ट्रैफिक इंचार्ज के नेतृत्व में टीम ने पूरे जिले में ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए 170 चालान काट डाले, वहीं अकेले फतेहाबाद में ही नो पार्किंग में खड़ी लगभग 96 गाडिय़ों के चालान काटे।

ट्रैफिक इंचार्ज ने कहा कि उनका अभियान रुकने वाला नहीं है। यह कार्रवाई रोजाना ऐसे ही जारी रहेगी। ट्रैफिक नियम को तोडऩे वाले किसी भी वाहन चालक को बख्शा नहीं जाएगा।जानकारी के अनुसार ट्रैफिक इंचार्ज रामदन नंदा के नेतृत्व में पिछले कई दिनों से कार्रवाई की जा रही है लेकिन टीम ने मंगलवार को ऐसी कार्रवाई की कि ट्रैफिक इंचार्ज ने सिंघम का रूप धारण कर लिया और जिले में लगभग 170 के करीब चालान काट डाले। इतना ही नहीं, टीम ने अकेले फतेहाबाद में ही 96 के आसपास चालान काटे।

टीम ने कार्रवाई करते हुए फतेहाबाद में नो पार्किंग जोन में खड़ी एक जज की गाड़ी को भी नहीं बख्शा और उस गाड़ी का चालान कर दिया। गाड़ी में जज सवार नहीं थे अकेला ड्राइवर ही था। ट्रैफिक इंचार्ज की टीम के चारों ओर चर्चाओं का दौर पूरे चरम पर है।

लगातार जारी रहेगी कार्रवाई : ट्रैफिक इंचार्ज  
ट्रैफिक इंचार्ज रामदन नंदा ने कहा कि उन्होंने पूरा दिन बाजारों का दौरा जारी रहता है। कोई भी गाड़ी नो पार्किंग जोन में खड़ी मिलती है तो उसी समय गाड़ी को क्रेन की मदद से उठवाकर थाने में भिजवा दिया जाता है, जहां उनका चालान काटा जाता है। रामदन नंदा ने बताया कि मंगलवार को पूरे जिले में कार्रवाई करते हुए लगभग 170 वाहनों के चालान काटे गए हैं। केवल फतेहाबाद में लगभग 96 गाडिय़ों के चालान काटे गए व काफी गाडिय़ों को क्रेन की मदद से ट्रैफिक थाने में भिजवाया गया। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि उनकी यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी अगर किसी भी व्यक्ति की गाड़ी रोड पर खड़ी दिखाई दी तो उसे इम्पाऊंड कर दिया जाएगा। किसी भी पैदल चलने वाले व्यक्ति को परेशानी न हो इसलिए किसी को भी ट्रैफिक नहीं करने दिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!