अस्पताल में चिकित्सकों से गाली-गलौच करने के मामले में 30 नामजद

Edited By kamal, Updated: 20 May, 2019 11:40 AM

30 nominations in the case of abusers of doctors in the hospital

सिविल अस्पताल में लड़ाई-झगड़े के मामले में उपचाराधीन दोनों पक्षों के करीब 3 दर्जन लोगों द्वारा अस्पताल के एमरजैंसी रूम में...

रतिया(झंडई): सिविल अस्पताल में लड़ाई-झगड़े के मामले में उपचाराधीन दोनों पक्षों के करीब 3 दर्जन लोगों द्वारा अस्पताल के एमरजैंसी रूम में हंगामा किए जाने के अलावा ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों व अन्य स्टाफ  के साथ गाली-गलौच व हाथापाई तक उतर आने पर पुलिस ने अस्पताल के निवर्तमान मुख्य चिकित्सक की शिकायत पर करीब 36 लोगों के खिलाफ  सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के अलावा अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

मुख्य चिकित्सक डा. विजय जैन ने बताया कि  गतरात्रि को गुरदेव सिंह, मदन सिंह व राहुल निवासी रतिया लड़ाई-झगड़े के मामले में अस्पताल में दाखिल थे तो उस दौरान चिकित्सा अधिकारी डा. शिल्पा, स्टाफ  नर्स बलवीर कौर, कैलाश, लवप्रीत व चौकीदार मनीष कुमार ड्यूटी पर थे। उन्होंने कहा कि उपरोक्त दाखिल व्यक्तियों के साथ करीब 30 व्यक्ति आ गए और एमरजैंसी रूम में जाकर शोर-शराबा करने लगे। इस दौरान उन्होंने स्टाफ  के साथ गाली-गलौज किया और उन्होंने चिकित्सा अधिकारी को थप्पड़ तक मारने की भी कोशिश की।

मौके पर चिकित्सक ने पी.सी.आर. को फोन किया परंतु अढ़ाई घंटे तक कोई भी पुलिस कर्मचारी अस्पताल में नहीं आया फिर सिटी थाने में भी इसकी सूचना दी गई तो करीब 2 घंटे बाद पुलिस कर्मचारी आए और उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की तथा दाखिल मरीजों के साथ आए व्यक्तियों को अपने साथ ले गए। उन्होंने स्पष्ट लिखा कि इन 30 व्यक्तियों ने गाली-गलौच करने, सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने व मारने की धमकी देने के अलावा महिला कर्मचारियों के साथ दुव्र्यवहार किया है इसलिए इन पर कार्रवाई होनी चाहिए।

पुलिस ने निवर्तमान मुख्य चिकित्सक की शिकायत पर उपरोक्त हंगामा करने वालों के खिलाफ  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जब इस बारे में शहर थानाध्यक्ष अवतार सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि सरकारी चिकित्सक की शिकायत पर 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही इन 30 व्यक्तियों की पहचान कर उनको गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!