आपसी रंजिश में 2 गुटों में चली गोलियां

Edited By Deepak Paul, Updated: 14 Oct, 2018 03:25 PM

tablets in two groups in mutual contagion

गत 11 अक्तूबर को पुरानी रंजिश के चलते गांव अलावलपुर में दो गुटों के बीच हुई मारपीट व फायररिंग के आरोप में चांदहट थाना पुलिस ने दूसरे गुट की  शिकायत पर भी 3 नामजद आरोपियों के खिलाफ मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। जांच...

पलवल (ब्यूरो): गत 11 अक्तूबर को पुरानी रंजिश के चलते गांव अलावलपुर में दो गुटों के बीच हुई मारपीट व फायररिंग के आरोप में चांदहट थाना पुलिस ने दूसरे गुट की  शिकायत पर भी 3 नामजद आरोपियों के खिलाफ मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल सुरेंद्र के अनुसार गांव अलावलपुर निवासी कैलाश व अवकाश गुट के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है।

रंजिश को लेकर अवकाश गुट ने गत 11 अक्तूबर को कैलाश के घर जाकर उस पर जान लेवा हमला कर दिया था। जिस दौरान अवकाश मौके पर ही पकड़ा गया जबकि उसके साथी मौके से फरार हो गए। इसी दौरान अवकाश के साथ भी मारपीट की गई जिससे वह घायल हो गया और अस्पातल में दाखिल कराया गया। जिस संबंध में पुलिस ने कैलाश की शिकायत पर पहले ही अवकाश व साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर चुकी है। वहीं अब पुलिस ने अवकाश की शिकायत पर भी आरोपी कैलाश, प्रताप व महेश के खिलाफ मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का क्रास केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!