तंबाकू विक्रेताओं से लूटी नकदी और कार

Edited By Deepak Paul, Updated: 09 Feb, 2019 12:53 PM

robbery cash and car from tobacco sellers

यूपी के ऐटा जिले के दो तंबाकू विक्रेताओं को आज मथुरा से पलवल आते समय पलवल सुगर मिल के निकट उस समय गोली मारकर बदमाशों ने लूट लिया। जब वो अपनी गाड़ी में पंचर लगवाने के बाद पलवल की ओर चलने लगे।

पलवल(ब्यूरो): यूपी के ऐटा जिले के दो तंबाकू विक्रेताओं को आज मथुरा से पलवल आते समय पलवल सुगर मिल के निकट उस समय गोली मारकर बदमाशों ने लूट लिया। जब वो अपनी गाड़ी में पंचर लगवाने के बाद पलवल की ओर चलने लगे। तो वैगनआर कार में सवार पांच बदमाशों ने पहले तो उनकी गाड़ी की चाबी छीनने का प्रयास किया और बाद में ड्राइवर और तंबाकू व्यापारी के पैरों में गोली मारकर उनसे 35 हजार रुपए की नकदी , दो मोबाइल फोन व कार को लूटकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यूपी के ऐटा जिले के गांव राजाका रामपुर के रहने वाले तंबाकू विक्रेता रमेश कुमार और कार चालक भानू प्रतात स्कॉर्पियो कार में सवार होकर यूपी के मथुरा से पलवल आ रहे थे। तो रास्ते में पलवल सुगर मिल के निकट उनकी गाड़ी पंचर हो गई। 

जैसे तैसे गाड़ी की स्टेपनी बदलने के बाद वो पलवल की ओर चलने लगे तो उसी समय वैगनआर कार में सवार पांच बदमाश वहां पहुंच गए और उनसे पहले तो गाड़ी की चाबी छीनने का प्रयास किया और गाड़ी की चाबी न मिलने पर पहले तो तंबाकू व्यापारी रमेश के पैर में गोली मारी और बाद में कार चालक भानू प्रताप के पैर में भी गोली मारी और उनसे 35 हजार रुपए की नकदी, दो मोबाइल फोन, स्कॉर्पियो गाड़ी को लूटकर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पिडि़त रमेश की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!