युवती को अकेला देखकर युवकों ने किया गैंगरेप का प्रयास

Edited By Updated: 25 Feb, 2016 09:25 PM

obscene acts forcible captivity escape complaint

एनआईटी इलाके की एक कालोनी में स्थित मकान में युवती को अकेला देख तीन युवक अंदर घुस आए। तीनों ने आते

फरीदाबाद (रजत) : एनआईटी इलाके की एक कालोनी में स्थित मकान में युवती को अकेला देख तीन युवक अंदर घुस आए। तीनों ने आते ही युवती को दबोच कर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। 

आरोपियों में शामिल एक युवक पीड़िता के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध करने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। युवती ने छूटने का प्रयास किया आरोपी के दोनों साथियों ने उसे पकड़ लिया जबकि आरोपी युवती के साथ बलात्कार करने का प्रयास करने लगा लेकिन युवती किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूट कर घर से बाहर निकलने में कामयाब हो गई। युवती के शोर मचाने पर वे मौके से फरार हो गए। 

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलात्कार के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक एनआईटी इलाके की एक कालोनी में रहने वाली 20 वर्षीया एक युवती ने अपनी शिकायत में कहा है अन्य दिनों की तरह गतदिवस भी उसके परिवार के लोग सुबह अपने अपने काम पर चले गए थे। इसके बाद वह अकेली अपने घरेलू कामों को निपटने में व्यस्त हो गई। दोपहर को वह घर में कुछ काम कर रही थी। तभी भुल्ली नामक युवक अपने दो साथियों के साथ जबरन उसके घर में घुस आया। तीनों अंदर आया देख पहले वह डर गई, लेकिन उसने तुरंत स भल कर उनके आने का कारण पूछा तो भुल्ली ने उसे दबोच लिया। भुल्ली उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। 

उसने विरोध करने का प्रयास किया तो भुल्ली ने उसे दबोच लिया। जब वह उससे छूटने का प्रयास करने लगी। तभी भुल्ली के दोनों साथियों ने उसे कस कर पकड़ लिया। इसके बाद भुल्ली उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास करने लगा। लेकिन वह किसी तरह हि मत कर तीनों के चंगुल से छूटने में कामयाब हो गई। वह तीनों धकेल कर घर से बाहर निकल आई और शोर मचाना शुरू कर दिया। 

पकडऩे के डर से तीनों जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। बाद में परिजनों के आने पर उसने पुलिस को शिकायत दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!