200 रुपए की रिश्वत लेते जीआरपी एएसआई निलंबित

Edited By Deepak Paul, Updated: 09 Dec, 2018 01:06 PM

grp asi suspended taking bribe of rs 200

डीएसपी महेंद्र वर्मा की नसीहत को दरकिनार कर जीआरपी थाने के एक एएसआई द्वारा 200 रुपए की रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। डीएसपी ने जांच के बाद एएसआई सतपाल सिंह को सस्पेंड कर दिया है।डीजीपी बीएस संधु के आदेश पर जीआरपी फरीदाबाद करीब डेढ़ महीने पहले...

फरीदाबाद(ब्यूरो): डीएसपी महेंद्र वर्मा की नसीहत को दरकिनार कर जीआरपी थाने के एक एएसआई द्वारा 200 रुपए की रिश्वत लेने का मामला सामने आया है। डीएसपी ने जांच के बाद एएसआई सतपाल सिंह को सस्पेंड कर दिया है।डीजीपी बीएस संधु के आदेश पर जीआरपी फरीदाबाद करीब डेढ़ महीने पहले फरीदाबाद रेलवे स्टेशन पर नाइट डोमिनेशन में आने-जाने वाले यात्रियों पर नजर रखे हुई थी। प्लेटफॉर्म नंबर- एक और प्लैटफॉर्म नंबर-दो पर पुलिस टीमें गश्त कर रही थी। उसी समय प्लेटफॉर्म नंबर-दो पर एएसआई सतपाल सिंह की नजर सीढिय़ों के निकट बैंच पर बैठे दो युवकों पर पड़ी। इनमें पास लोहे की प्लेट थी, जो उन्हें कोटा पहुंचानी थी। सतपाल ने दोनों से कहा कि आप लोग व्यवसायिक वस्तु को साधारण टिकट के आधार पर ले जा रहे हैं।

उनमें से एक युवक ने अपने आप को एक डीएसपी का परिचित बताते हुए कहा कि वह अपने काम के लिए प्लेट ले जा रहा है। एएसआई ने कहा कि नहीं तुम लोग कॉमर्शियल प्रपज के उद्देश्य से प्लेट ले जा रहे हो और लेकिन सतपाल ने उनकी एक न सुनी और फिर मामला सैट करते हुए दो सौ रुपये ले लिए। इसकी शिकायत युवक ने डीएसपी महेंद्र वर्मा से की। महेंद्र वर्मा ने इसकी जांच की। जांच करने पर डीएसपी ने सतपाल को सस्पेंड कर विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!