कैशियर को गोली मार लूट ले गए ढ़ाई लाख

Edited By Deepak Paul, Updated: 10 Oct, 2018 10:48 AM

cashier looted two and a half lakhs of money

हथियारबंद बदमाश सेक्टर-22 में डाकघर के कैशियर को गोली मारकर नकदी लूट कर फरार हो गए। गोली लगने से घायल कैशियर शिवराम को बीके अस्पताल भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार मुजेसर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-22 स्थित नए डाकखाने में बाइक सवार दो लूटेरे...

फरीदाबाद (सूरजमल): हथियारबंद बदमाश सेक्टर-22 में डाकघर के कैशियर को गोली मारकर नकदी लूट कर फरार हो गए। गोली लगने से घायल कैशियर शिवराम को बीके अस्पताल भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार मुजेसर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-22 स्थित नए डाकखाने में बाइक सवार दो लूटेरे आए और कैशियर को गोली कर, उससे तकरीबन दो-ढाई लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। घायल अवस्था में कैशियर को बादशाह खान अस्पताल में ईलाज के लिए लाया गया जहां से परिजन उसे फोर्टिस अस्पताल में इलाज हेतु ले गए। 

मुजेसर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर इस प्रकरण की जांच शुरू कर रही हैं। एसएचओ राजेंद्र सिंह का कहना हैं कि शाम के पौने 5 बजे के करीब बाइक पर सवार होकर दो लूटेरे आए और डाकखाने के अंदर घुसे गए और कैशियर को गोली मार कर घायल कर दिया के बाद लूटेरे वहां से तकरीबन दो-ढाई लाख रुपए लूट कर चलते बने। 

घायल अवस्था में कैशियर को बादशाह खान अस्पताल में ईलाज हेतु लाया गया जहां से उपचार के बाद परिजन नजदीक के फोर्टिस हॉस्पिटल में इलाज कराने हेतु ले गए जहां पर इस वक्त उनका इलाज चल रहा है। उनका कहना हैं कि घायल कैशियर का नाम शिव राम हैं उसकी उम्र तकरीबन 50 साल और वह हरी नारायण नगर का रहने वाला हैं।  पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर जांच पड़ताल कर रही हैं। पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाल रही है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!