लाेगाें के लाखों रुपए डकार कर प्राइम एड्स सर्विस फुर्र

Edited By Updated: 09 Nov, 2015 05:14 PM

as installments vehicle swindle at half the cost office closed insurance free

बाइक हो या फिर कार, केवल उनकी कम्पनी की मशहूरी करनी है, कुछ पैसे आपकों देने और बाकी उनकी एड्स

फरीदाबाद,(अनिल राठी) : बाइक हो या फिर कार, केवल उनकी कम्पनी की मशहूरी करनी है, कुछ पैसे आपकों देने और बाकी उनकी एड्स सर्विस किश्तों के रूप में भरेगी। कुछ ऐसा ही झांसा देकर प्राइम एड्स सर्विस फरीदाबाद में सैकड़ों लोगों को अपने वाहन का झांसा देकर लाखों रुपए डकार कर फरार हो गई। अब लोग पछता रहे है कि दीपावली पर ही उनका दीवाला निकाल गई है यह कम्पनी। 

यह वहीं एड्स सर्विस प्राइम है, जिसने लोगों को मूर्ख बनाने के लिए दीपावली का ही मौका चुना। दीपावली से दो दिन पहले ही लोगों की गाढे खून-पसीने की कमाई को डकार कर भाग गई। अब इस एड्स सर्विस पर बंद का नोटिस लगा है और गेट पर ताला लटका है। बाहर ठगे गए लोग अपने भाग्य को कोस रहे हैं कि धन-तेरस के दिन ही वे ठगे गए। दरअसल, एड्स ऑन व्हील की तर्ज पर प्राइम एड्स सर्विस के नाम से कुछ लोगों ने कार व दुपहिया वाहन आधी कीमत पर देने का वायदा करके ठगी का व्यवसाय शुरू किया था। लोगों को कुछ पैसे अपने पास से देने थे और बुकिंग के बाद उन्हें डेट दी जाती थी कि वे अपना वाहन उस डेट को ले जांए। शेष राशि कम्पनी किश्तों में स्वयं भरेगी, बस उन्हें अपने वाहन पर कम्पनी की मशहूरी करनी है। लोगों में विश्वास जमाने के लिए एक- दो लोगों को इस कम्पनी ने बाइक दी भी।  जब काफी लोग उनके चंगुल में फंस गए तो प्राइम एड्स सर्विस रातों रात बंद हो गई। 
पीडि़त लोगों की माने तो उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा है कि एड्स करने के नाम पर ये लोग अपना कार्यालय बंद करके उनके पैसे लेकर भाग गए है। उन्हें तो आज अपना वाहन लेने आना था, जब किसी ने फोन नहीं उठाया तो वे यहां आए और कार्यालय का ताला बंद देखकर हैरान रह गए। सर्विस कम्पनी के लोगों ने उन्हें केवल कम्पनी की एड्स वाहन पर लगाने के बदले बाकी किश्ते मुफ्त करने और तीन साल का बीमा भी फ्री करने का आश्वासन दिया था।
पुलिस मामले की जांच कर रही है कि ठगी के शिकार लोगों के पास किन फोन नम्बरों से फोन आए थे और उनके पैसे किस बैंक में किसके नाम ट्रांसफर हुए हैं। इसके अलावा जिस भवन में एड्स सर्विस का कार्यालय खोला गया था कि मालिक को भी पुलिस बुलाकर पूछताछ करेगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!