फोन पर लड़कियों से अश्लील बातें करने वाला गिरफ्तार

Edited By Deepak Paul, Updated: 10 Aug, 2018 12:21 PM

arrested for chatting with girls on phone

खेडीपुल थाना पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया हैं, जो लड़कियों के साथ मोबाइल फोन पर अश्लील बातें करता था। खेड़ीपुल थाने के एसएचओ राकेश मलिक का कहना हैं कि उनकी टीम ने बबलू निवासी गांव ददसिया को गिरफ्तार किया हैं, इस शख्स पर आती-जाती लड़कियों को...

फरीदाबाद (ब्यूरो): खेडीपुल थाना पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया हैं, जो लड़कियों के साथ मोबाइल फोन पर अश्लील बातें करता था। खेड़ीपुल थाने के एसएचओ राकेश मलिक का कहना हैं कि उनकी टीम ने बबलू निवासी गांव ददसिया को गिरफ्तार किया हैं, इस शख्स पर आती-जाती लड़कियों को देख कर अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करने व मोबाइल फोन पर अश्लील बाते करने के थाना भूपानी में कई मामले दर्ज है। 

उन्होंने बताया कि आरोपी बबूली सड़कों पर चलती फिरती लड़कियों से बहन जी बोल कर कहता था कि उसे एक जरूरी कॉल अपने घर पर करना हैं। कृपया कर आप अपने फोन से दिए गए फोन न. पर फोन लगा दो या आप अपना फोन दे दो ,मैं स्वंय लगा लेता हूं इस तरह उसके पास लड़की का फोन नंबर आ जाता था और रात होते ही उसी नंबर पर अपना फोन लगा देता हैं, जैसे ही लड़की फोन उठाती आरोपी उससे अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करने लगता हैं। इस आरोपी की शिकायत पुलिस में कई लड़कियों और उनके परिजन ने भी की हैं। पुलिस अपनी कार्रवाई करते हुए उसे उठा के भी ले आती हैं पर थाने में कोई भी लड़कियां व उसके परिजन शिकायतें नहीं देती, इससे उसका मनोबल बढ़ जाता और पुलिस के हाथों से बच कर निकल जाता हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!