औद्योगिक प्रदर्शनी में 3 दिन में हुआ 350 करोड़ का कारोबार

Edited By Deepak Paul, Updated: 21 Jan, 2019 12:35 PM

350 crore turnover in industrial exhibition in 3 days

सेक्टर-12 स्थित हुडा ग्राउंड में 3 दिन तक चली औद्योगिक प्रदर्शनी का रविवार को समापन हुआ। रविवार शाम को फरीदाबाद में सक्रिय औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने इंडस-टेक के नाम से आयोजित...

फरीदाबाद (ब्यूरो): सेक्टर-12 स्थित हुडा ग्राउंड में 3 दिन तक चली औद्योगिक प्रदर्शनी का रविवार को समापन हुआ। रविवार शाम को फरीदाबाद में सक्रिय औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने इंडस-टेक के नाम से आयोजित इस प्रदर्शनी का समापन किया। द्रोणाचार्य इवेंट की तरफ से आयोजित की गई इस प्रदर्शन में लगभग 26 हजार लोग पहुंचे और उन्होंने औद्योगिक प्रोडक्ट्स के बारे में जानकारी ली। 

द्रोणाचार्य इवेंट्स से जुड़े शकील खान ने बताया कि फरीदाबाद में उनकी तरफ से यह चौथी प्रदर्शनी लगाई गई है। 18 जनवरी से शुरू होकर 20 जनवरी तक चली इस प्रदर्शनी में कुल 350 स्टॉल लगाए गए थे, जिनमें साढ़े 4 हजार प्रोडेक्ट्स उद्यमियों की तरफ से लगाए गए थे। 3 दिन में लगभग 26 हजार लोगों ने इस प्रदर्शनी को आकर देखा। फरीदाबाद के साथ दिल्ली, गुडग़ांव, नोएडा, गाजियाबाद, अंबाला और पंजाब में लुधियाना के साथ अन्य कई बड़े शहरों से लोगों ने प्रदर्शनी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। सभी स्टॉल पर करीब 6 हजार इंक्वारी आई हैं और लगभग 350 करोड़ रुपए का कारोबार इस दौरान हुआ है।
शकील खान ने बताया कि फरीदाबाद की कई औद्योगिक संगठनों से हमें सहयोग मिला है, जिनमें फरीदाबाद मैन्यूफेक्चर एसोसिएशन, फरीदाबाद चैंबर ऑफ कॉमर्स, फरीदाबाद स्मॉल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन, डीएलएफ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन व आईएमटी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन इसमें शामिल हैं। लोगो को एक ही छत के नीचे अच्छे प्रॉडेक्ट मिलें, नई तकनीक के बारे में जानकारी मिले, प्रोडेक्ट्स में तुलना करने का मौका मिले और सही दामों पर प्रोडक्टस मिल सकें, इसी उद्देश्य से हमने इस प्रदर्शनी का आयोजन यहां किया है। इससे लोगों को यह भी जानकारी मिल जाती कि उनके शहर में किस-किस तरह के उत्पाद बनाए जा रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!