कर्मचारियों को नियमित करने के लिए सरकार विधानसभा में बिल लाए: अरोड़ा

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 18 Aug, 2018 10:28 AM

to regulate employees the government brought the bill in the assembly

इनैलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने भाजपा सरकार के उस दावे की कड़ी निन्दा की है जिसमें कहा गया है कि सरकार ने कर्मचारियों को नियमित करने के लिए याचिका सुप्रीम कोर्ट में अन्य राजनीतिक दलों के....

चंडीगढ़(बंसल): इनैलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने भाजपा सरकार के उस दावे की कड़ी निन्दा की है जिसमें कहा गया है कि सरकार ने कर्मचारियों को नियमित करने के लिए याचिका सुप्रीम कोर्ट में अन्य राजनीतिक दलों के एकमत से दायर की है। उन्होंने कहा कि इनैलो प्रतिनिधि ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने पर असहमति जताई थी। इसलिए इनैलो पार्टी सरकार के इस दावे का खंडन करती है। अरोड़ा ने यह भी कहा कि सरकार द्वारा बलदेव राज महाजन की अध्यक्षता में बुलाई गई विशेष दलों की बैठक में इनैलो प्रतिनिधि ने इस प्रकार के किसी भी सुझाव पर सहमति  नहीं जताई, जो कर्मचारियों के हित में न हो। 

बावजूद इसके इनैलो यह समझने में असमर्थ है कि सरकार द्वारा कर्मचारियों को विधानसभा में बिल लाकर नियमित करने का फैसला कब और किस प्रभाव में बदला गया? अरोड़ा ने स्पष्ट किया कि इनैलो सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने के फैसले से इत्तेफाक नहीं रखती और न ही इसका समर्थन करती है। उन्होंने मांग की कि हरियाणा सरकार विधानसभा में बिल पारित कर कर्मचारियों को नियमित करे।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!