महिला की शिकायत पर पति समेत 7 के खिलाफ मामला दर्ज

Edited By Deepak Paul, Updated: 19 Feb, 2019 11:52 AM

fir against woman 7 including husband

ब्रह्मा कालोनी की एक महिला ने अपने पति समेत 7 के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। शिकायतकत्र्ता संतोष ने बताया कि उसने मार्च 2017 में अपने पति समेत 7 के खिलाफ कार्रवाई करने व न्याय दिलवाने की शिकायत दी थी। उस शिकायत की कार्रवाई में 3 मार्च को उसके...

भिवानी(ब्यूरो): ब्रह्मा कालोनी की एक महिला ने अपने पति समेत 7 के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। शिकायतकत्र्ता संतोष ने बताया कि उसने मार्च 2017 में अपने पति समेत 7 के खिलाफ कार्रवाई करने व न्याय दिलवाने की शिकायत दी थी। उस शिकायत की कार्रवाई में 3 मार्च को उसके ससुराल वाले महिला सैल में गए थे और उन्होंने जिम्मेदारी ली थी कि वे उसको साथ लेकर जाएंगे और भविष्य में वे उसे किसी शिकायत का मौका नहीं देंगे। उसके पति प्रवीन ने कहा था कि उसके घर का कोई भी सदस्य उसको कभी गलत नहीं बोलेगा। वे पंचायत में झूठे वायदे करके उसको ले गए।

वहां जाने के बाद उसको घर में की छत के खस्ताहाल कमरे में अलग कर दिया गया। उसका सामान भी घर से बाहर पड़ा रहा। जब उसने कहा कि यह कमरा कभी भी गिर सकता है तो उसके देवर नवीन, सास सरोज व ससुर रामकुमार ने कहा कि उसे वहीं रहना पड़ेगा। अगर वहां नहीं रहना तो वह अपने घर चली जाए। महिला ने बताया कि उसका ननदोई उसको धमकी देता रहता है कि वह उसको घर से निकलवा कर रहेगा। सभी लोग उसके साथ दहेज को लेकर झगडऩे लगे व मारपीट शुरू कर दी। वे उसको ताने देते कि वह ढाई साल अपने मां बाप के घर रहकर आई, उसके घर वालों ने उसको बिना कुछ दिए, ऐसे ही भेज दिया। वह और उसके घर वाले उनके काबिल ही नहीं हैं। उन्होंने उसको कहा कि वे उसको घर से निकाल कर रहेंगे और उसका प्रवीन से तलाक करवा कर रहेंगे।

अगर उसने प्रवीन के साथ तलाक नहीं तो उसके व उसके परिवार के लिए अच्छा नहीं होगा। पीड़ित ने बताया कि वे सभी उसको बदनाम करके घर से निकालने की कोशिश में लगे रहते थे। उसका पति उससे मोटरसाइकिल व नकदी की मांग करने लगा था और ऐसा न करने पर कहता था कि उसको वहां जाने की कोई जरूरत नहीं है। अगर वह पैसे नहीं लाई तो उसको जान से मार दिया जाएगा, इसके बाद वह उसको भिवानी छोड़कर चला गया। पीड़ित ने सभी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर सातों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!