2 महिलाओं सहित 7 पर दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज,  देवर पर रेप का आरोप

Edited By Deepak Paul, Updated: 15 Dec, 2018 02:13 PM

dowry harassment case registered on 7 including 2 women

आदमपुर पुलिस ने जिला पुलिस अधीक्षक के आदेश पर एक विवाहिता की शिकायत पर उसकी सास, पति, देवर, मौसी सास व मामा ससुर के खिलाफ दहेज के लिए प्रताडि़त करने व देवर द्वारा जबरदस्ती बलात्कार करने की कोशिश करने के आरोप में 2 महिलाओं सहित 7 लोगों के खिलाफ रेप...

मंडी आदमपुर(भारद्वाज): आदमपुर पुलिस ने जिला पुलिस अधीक्षक के आदेश पर एक विवाहिता की शिकायत पर उसकी सास, पति, देवर, मौसी सास व मामा ससुर के खिलाफ दहेज के लिए प्रताडि़त करने व देवर द्वारा जबरदस्ती बलात्कार करने की कोशिश करने के आरोप में 2 महिलाओं सहित 7 लोगों के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया हैं। 

जिला पुलिस कप्तान को दी शिकायत में आदमपुर हलके के एक गांव की युवती ने बताया कि उसकी शादी 6 माह पहलेलाडवा गांव के सुरेश कुमार के साथ हुई थी। शादी में उसके पिता ने अपनी हैसियत से बढ़कर दान दहेज दिया था लेकिन इससे उसके ससुराल वाले खुश न थे तथा शादी के बाद से दहेज की और मांग करने लगे। विवाहिता ने बताया कि देवर सुरेंद्र ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया और असफल होने पर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसने बताया कि उसकी सास व मौसी सास उसको टार्चर करती है और गाली-गलौच कर उससे मारपीट की।

परिजनों ने कई बार ससुराल वालों का समझाया कि उसके बेटी के साथ ऐसा व्यवहार न करों लेकिन उसका पति ड्रामा करता रहा कि वह डिप्रेशन में है। पीड़िता ने बताया ससुराजलनों ने उसके साथ मारपीट की तथा सभी गहने छीन लिए और घर से निकाल दिया तथा कहा कि अपने पिता से 10 लाख व क्रेटा गाड़ी लेकर आओ वरना हमारे घर में कदम नहीं रखना। पुलिस ने युवती की शिकायत पर ससुरालजनों के खिलाफ धारा 498ए, 323, 406, 506, 376, 511/34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!