Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivam, Updated: 20 Dec, 2019 11:58 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 20 december

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

परिणीति चोपड़ा को ब्रांड एंबेसडर हटाए जाने की खबर को हरियाणा सरकार ने नकारा, बताया कारण
जामिया विरोध के समर्थन में ट्वीट करने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' कार्यक्रम के स्टेट ब्रांड एंबेसडर के रूप में हटा दिए जाने की खबर को हरियाणा सरकार ने सिरे से नकार दिया है। हरियाणा सरकार के महिला एवं बाल कल्याण विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस संबंध में समाचार पत्रों में छपे आर्टिकल आधारहीन और दुर्भावनापूर्ण हैं।
 

गड़े धन के लालच में नर बलि देने की कोशिश, मौके पर पहुंची मां ने बचाई बच्चे की जान
गुरुग्राम के फर्रुखनगर में एक बच्चे की नरबली देने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। सीआईए ब्रांच और पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं नरबली के लिए लाया गया बच्चा भी बरामद कर लिया गया है। हालांकि मामले में लिप्त दो अन्य तांत्रिक फरार हैं, जिनके सुराग के लिए आरोपियों से पूछताछ जारी है।
 

धान घोटाला मामलाः 10 जिलों में 1305 राइस मिलों में होगी फिजिकल वेरिफिकेशन
हरियाणा की मिलर्स में हुए कथित धान घोटाले की जांच को लेकर फिर शनिवार से मीलों की फिजिकल वेरीफिकेशन शुरू होगी। खाद्य एवं आपूर्ति विभाग ने फिजिकल वेरिफिकेशन के लिए प्रदेश की 1305 मिलों की जांच के लिए 140 टीमें गठित की हैं। चंडीगढ़ में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव पीके दास ने बताया कि हर टीम में कृषि विभाग, खाद्य विभाग और खरीद एजेंसी के...
 

इनेलो नेता का भतीजा गिरफ्तार, कई घंटे के हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद लिया गया हिरासत में
अंबाला में धारा 420 के तहत दर्ज मामले में आज हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। मामले में दोषी बताये जा रहे इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता एवं अंबाला छावनी से उम्मीदवार रहे ओंकार सिंह के वकील भतीजे परमिंदर सिंह को पुलिस हिरासत में लेने पहुंची तो मामला सियासी रूप ले गया। जिसके बाद पुलिस को करीब 6 घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामे का सामना करना पड़ा।
 

शार्ट सर्किट के कारण मकान में लगी भीषण आग, मालिक जिंदा जल कर राख
रतिया के पुराना बाजार में शार्ट सर्किट के कारण एक मकान में भीषण आग लग गई है। आग लगने से एक व्यक्ति जिंदा जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि आग शार्ट- सर्किट के कारण लगी है। वहीं सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों नेे आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक मकान मालिक जिंदा जल चुका था।
 

रैन बसेरों की ऐसी हालत, निरीक्षण में विधायक के सामने ही टूट कर गिरी टाईलें
बेसहारा, राहगीरों या उनके लिए जिनके पास रहने को छत नहीं है, ऐसे में कड़कड़ती ठंड से उन्हें बचाने के लिए सरकार द्वारा प्रदेश के हर जिले शहर में रैन बसेरों का निर्माण करवाया गया है। लेकिन इन रैन बसेरों की हालात इतनी दयनीय है कि यहां कोई बेसहारा इंसान भी यहां रात नहीं गुजारना चाहेगा। यह बात तब जीवंत हो उठी, जब जजपा विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने देर रात्रि चंडीगढ़ रोड...
 

कष्ट निवारण समिति की मीटिंग में पहुंचा भूतपूर्व सैनिक, कहा : नहीं मिल रही कोई मैडिकल सुविधा
केंद्र सरकार भले ही भूपतर्व सैनिकों को लाख सुविधाएं देने की बात कहती हो, परन्तु भूतपूर्व सैनिकों को मैडिकल जैसी मूलभूत सुविधा सही तरीके से उपलब्ध नहीं हो पाती है। यह बात उस समय देखने को मिली, जब भारतीय सेना के भूतपूर्व सैनिक दीपचंद भिवानी की जिला कष्ट निवारण समिति की मीटिंग में अपनी समस्या को लेकर पहुंचे। हरियाणा के श्रम रोजगार मंत्री इस बैठक में लोगों की समस्याएं...
 

कलर बनाने वाली फैक्ट्री का बॉयलर फटा, एक मजदूर की मौत तीन घायल
बीती देर रात सोनीपत के औद्योगिक क्षेत्र में एक केमिकल फैक्ट्री में बॉयलर फटने से जोरदार धमाका हुआ और फैक्ट्री में आग लग गई। इस हादसे में तीन मजदूर गंभीर रूप से झुलस गए और एक की मौत हो गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल...
 

दर्दनाक हादसा: ईंट भरते समय गिरी दीवार, नीचे दबने से तीन मजदूरों की मौत
सोनीपत के खरखौदा में देर शाम एक ईंट भट्टे पर एक ट्रक में ईट भरते समय दीवार गिर गई। गिरी दीवार के नीचे तीन मजदूर दब गए और तीनों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तीनों के शवों को रेस्क्यू कर सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 

निजी एयरलाइंस की महिला कर्मी ने की आत्महत्या
साइबर सिटी गुरुग्राम में एक प्राइवेट एयरलाइन्स की महिला कर्मी ने गेस्ट हाउस में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । घटना शुक्रवार सुबह की है । एयरलाइन्स की महिलाकर्मी गेस्ट हाउस में 12 नवंबर से ठहरी हुई थी । मृतका की पहचान 35 वर्षीय मौसमी गौतम के रूप में हुई है जो कि मूल रूप से असम की रहने वाली है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!