विधानसभा अध्यक्ष ने सुनीं  क्षेत्रवासियों की समस्याएं

Edited By Punjab Kesari, Updated: 01 Dec, 2017 11:34 AM

speaker of the assembly heard the problems of the residents

हरियाणा विधानसभा के स्पीकर कंवरपाल ने खिजराबाद हाईडल कालोनी भूड़कलां व पी.डब्ल्यू.डी. रैस्ट हाऊस छछरौली में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं एवं शिकायतें सुनकर उनका शीघ्र समाधान करने के लिए सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश...

यमुनानगर(का.प्र.):हरियाणा विधानसभा के स्पीकर कंवरपाल ने खिजराबाद हाईडल कालोनी भूड़कलां व पी.डब्ल्यू.डी. रैस्ट हाऊस छछरौली में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं एवं शिकायतें सुनकर उनका शीघ्र समाधान करने के लिए सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे जनहित में लोगों की समस्याओं, शिकायतों का प्राथमिकता के आधार पर शीघ्रता से निपटान करें। विधानसभा स्पीकर कंवरपाल ने कहा कि हरियाणा सरकार सबका साथ-सबका विकास की नीति पर चलते हुए विकास कार्यों को बड़ी तेजी से पूर्ण करवा रही है। प्रदेश में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है। विधानसभा स्पीकर ने कहा कि प्रदेश सरकार की सबसे पहली प्राथमिकता लोगों की समस्याओं का समाधान करना है।

उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि वे सरकार की जनहित योजनाओं को अपनाकर उनका लाभ उठाएं। खुले दरबार में लोगों ने उनके समक्ष अनेकों प्रकार की समस्याएं एवं शिकायतें रखी, जिस पर स्पीकर महोदय ने आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी समस्याओं का शीघ्र ही समाधान किया जाएगा। जनता दरबार में अराईयावाला निवासी मतलेश ने गांव में पीने के पानी की समस्याओं को दूर करने, माली माजरा निवासी रमेश ने न्यू ट्यूबवैल कनैक्शन दिलवाने, डेकड़ीवाला निवासियों ने डेकड़ीवाला से सपोलिया तक बन रही सड़क में बाधा डाल रहे पेड़ों को कटवाने, बडेहड़ी निवासी अमनदीप सिंह ने महमूदपुर के नाले के पानी के कारण हो खराब हो रही अपनी 3 एकड़ फसल को बचाने के लिए नाले के पानी को बंद करवाने, चांदपुर माजरी निवासी रोशनी ने बी.पी.एल. कार्ड बनवाने, चुहड़पुर निवासी मदनपाल, भूड़माजरा निवासी अमतुल व मांडे वाला निवासी सावित्री देवी ने बुढ़ापा पैंशन व डमौली निवासी सुनीता रानी ने विधवा पैंशन लगवाने आदि मांगें रखी। 

इस अवसर पर बिजली निगम एस.डी.ओ. पंकज देसवाल व जे.ई. सुमेर चंद, लोक निर्माण विभाग के जे.ई. अरुण कंसल, जन स्वास्थ्य एवं जलापूॢत अभियांत्रिकी विभाग के एस.डी.ओ. प्रमोद गुप्ता व जे.ई. दीपक चौहान, समाज कल्याण विभाग से शिव राज, पंचायती राज विभाग के एस.ई.पी.ओ. साहब सिंह व जे.ई. विरेन्द्र सिंह, दिनेश कुमार, एस.आई. रमेश चंद्र, भाजपा मंडल अध्यक्ष कैलाश चंद, जिला उपाध्यक्ष ओम प्रकाश अरोड़ा, मोहित गर्ग सहित वरिष्ठ एवं युवा भाजपा कार्यकर्ता व अन्य विभागों के अधिकारीगण एवं कर्मचारी उपस्थित थे। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!