कार्यालय में बनवाए रैस्ट हाऊस को देखकर गदगद हुए हुड्डा : जाकिर हुसैन

Edited By Punjab Kesari, Updated: 14 Dec, 2017 01:48 PM

hooda stared at the rust house built in the office  zakir hussain

छछरौली आगमन पर जैसे ही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा छछरौली में पी.डब्ल्यू.डी. के विश्राम गृह में पत्रकारों से रू-ब-रू होने के लिए पहुंचे तो वहां पर मौजूद कांग्रेस पार्टी के नेताओंं व कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। जैसे कांग्रेसी...

यमुनानगर(ब्यूरो):छछरौली आगमन पर जैसे ही पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा छछरौली में पी.डब्ल्यू.डी. के विश्राम गृह में पत्रकारों से रू-ब-रू होने के लिए पहुंचे तो वहां पर मौजूद कांग्रेस पार्टी के नेताओंं व कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। जैसे कांग्रेसी नेता व चौ.जाकिर हुसैन अवाना ने पूर्व सी.एम. को याद दिलाया कि आपकी मंजूरी से ही छछरौली में यह विश्राम गृह बना था। तो उन्होंने विश्राम गृह को एक बार गौर से देखा ओर मुस्कुराए। अपने कार्यकाल में बने रैस्ट हाऊस को देखकर वह गद्गद हुए। जाकिर हुसैन ने बताया कि इससे पहले किसी भी सरकार ने विशेष अतिथियों के लिए छछरौली में कोई रैस्ट हाऊस आदि नहीं बनवाया था।

जाकिर हुसैन ने बताया कि कांग्रेस के कार्यकाल में छछरौली से वह अपने अन्य गण्यमान्य साथियों के साथ छछरौली में विश्राम गृह बनवाने के लिए मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मिले थे। जिस पर उसी समय सी.एम. हुड्डा ने मोहर लगा दी थी। साथ ही शिवालिक बोर्ड से गनौली गेट से चौक नम्बर-2 से लेकर गऊशाला तक के लिए लगभग 70 लाख रूपए का अनुदान मंजूर किया था। इसके अलावा भी चौ.भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने कार्यकाल में बस स्टैंड छछरौली, राजकीय महाविद्यालय छछरौली, राजीव गांधी खेल स्टेडियम छछरौली, राजकीय तकनीकी संस्थान (सरकारी आई.टी.आई.) व इसके अलावा स्कूलों, शिक्षा व स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए करोड़ों रुपए का अनुदान दिया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!