विधायक ने किया बिजली कार्यालय का औचक निरीक्षण, एक निलम्बित

  • विधायक ने किया बिजली कार्यालय का औचक निरीक्षण, एक निलम्बित
You Are HereYamunaNagar
Wednesday, April 19, 2017-4:26 PM

यमुनानगर:सुबह पहले दफ्तर आना होगा, हाजिरी लगाने के बाद आप जा सकते हैं अपने दौरे पर। उपरोक्त शब्द यमुनानगर के विधायक घनश्याम अरोड़ा ने अधिकारियों को तब कहे जब वह मंगलवार सुबह यमुनानगर बस स्टैंड और फव्वारा चौक स्थित बिजली दफ्तर के औचक दौरे पर पहुंचे। बस स्टैंड पर निरीक्षण के दौरान विधायक ने पाया कि जी.एम. रोडवेज रविंद्र पाठक अपनी सीट पर मौजूद नहीं थे और न ही मौके पर मूमैंट रजिस्टर पाया गया। विधायक ने जी.एम. से फोन कर जब सफाई मांगी तो वह बोले कि मैं थाना छप्पर जनता दरबार में हूं। इस पर विधायक ने जी.एम. को निर्देश दिए कि आप कहीं भी जाएं परंतु उससे पहले अपने दफ्तर में सुबह आकर हाजिरी लगाएं और जाने से पहले मूमैंट रजिस्टर में लिखकर जाएं, नहीं तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

विधायक ने बस स्टैंड पर साफ सफाई की व्यवस्था का भी जायजा लिया और कमियां मिलने पर क्लर्क को बुलाया परंतु वह भी अपने दफ्तर में नहीं मिले। विधायक ने अधिकारियों को तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके पश्चात विधायक का फव्वारा चौक स्थित बिजली दफ्तर पहुंचे। विधायक ने वहां मौजूद कनिष्ठ अभियंता से हाजिरी रजिस्टर मांगा। हाजिरी रजिस्टर में पिछले 2 दिन से कर्मचारियों की हाजिरी नहीं लगाई गई थी एवं कुछ कर्मचारी तो पिछले एक हफ्ते से ड्यूटी से ही नदारत मिले। 

कार्यालय में घूमते मिले एजैंट
वहीं, बिजली दफ्तर से जुड़े किसी भी कार्य को कमीशन लेकर करवाने का वायदा करने वाले एजैंट की कार्यालय के प्रांगण में मौजूदगी देखकर विधायक ने तुरंत बिजली बोर्ड के वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देश दिए कि ऐसे कर्मचारियों एवं एजैंटों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। विधायक के निर्देश के बाद बिजली बोर्ड के कार्यकारी अभियंता गगन पांडे ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक कर्मचारी को सस्पैंड किया और बाकी नदारद कर्मचारियों को नोटिस दिए। पांडे ने विधायक को बताया कि कार्यालय के प्रांगण में मौजूद बिजली एजैंट की पहचान कर उसके खिलाफ  कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके पश्चात विधायक ने नगर निगम के ई.ओ. दीपक सुरा को अपनी गाड़ी में बिठाकर शहर के कुछ प्रमुख क्षेत्रों का दौरा किया एवं उन्हें जगह-जगह पड़ी गंदगी एवं गंदगी से अटी पड़ी नालियां दिखाईं। 

उन्होंने निर्देश दिए कि ऐसी गंदगी बर्दाश्त नहीं की जाएगी एवं शहर में जहां-जहां गंदगी के ढेर लगे हुए हैं उसे जल्द से जल्द साफ  करवाया जाए। मौके पर विधायक के साथ सीनियर डिप्टी मेयर पवन बिट्टू, जिला महामंत्री राजेश सपरा, निगरानी समिति के जिला अध्यक्ष डा. हर्षवर्धन शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी सुमित गुप्ता, मंडल महामंत्री विभोर पाहूजा एवं नीतीश दुआ मौजूद थे। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You