बेखौफ बदमाश : चौथ नहीं दी तो युवक को मार दी गोली

Edited By Punjab Kesari, Updated: 20 Sep, 2017 03:03 PM

the man shot the young man without giving a ransom

जिले में बदमाश बेखौफ हो चले हैं। पुलिस पूरी तरह से फेल सिद्ध हो रही है। गांव बड़वासनी के पास बाइक सवार 2 बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर एवं कार सेल-परचेज का काम करने वाले युवक को गोली मार दी

सोनीपत:जिले में बदमाश बेखौफ हो चले हैं। पुलिस पूरी तरह से फेल सिद्ध हो रही है। गांव बड़वासनी के पास बाइक सवार 2 बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर एवं कार सेल-परचेज का काम करने वाले युवक को गोली मार दी। बदमाशों ने एक पखवाड़ा पहले युवक को रोककर उससे 15 लाख रुपए की चौथ की मांग की थी। उसने इसे लेकर राजकीय रेलवे पुलिस स्टेशन में केस भी दर्ज करा रखा है। घायल प्रॉपर्टी डीलर को सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे महिला मैडीकल कालेज अस्पताल, खानपुर रैफर कर दिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बदमाशों ने युवक को रोककर उससे चौथ की रकम देने को कहा था, जिसके मना करते ही उन्होंने उसकी बाजू में गोली मार दी। 

मूलरूप से गांव किलोहड़द फिलहाल अशोक विहार निवासी संजीत एटलस रोड पर कार सेल-परचेज व प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है। वह मंगलवार दोपहर को स्कूटी पर सवार होकर सोनीपत से अपने पैतृक गांव किलोहड़द जा रहा था। जब वह बड़वासनी से आगे डब्बल नहरों के बीच पहुंचा तो इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उसके पास आए। उन्होंने आते ही उसे कहा था कि 15 लाख का इंतजाम हो गया है। जिस पर संजीत ने मना करते हुए कहा कि वह पैसे नहीं देगा। संजीत के मना करते ही बदमाशों ने उसकी तरफ गोली चला दी। गोली उसके कंधे में जा लगी। जिस पर बदमाश मौके से फरार हो गए। संजीत ने बदमाशों ने करीब 15 दिन पहले 15 लाख रुपए की चौथ मांगी थी। 

जिसका उसने राजकीय रेलवे पुलिस स्टेशन सोनीपत में मामला दर्ज करा रखा है। राहगीरों ने उसे तुरंत सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे महिला मैडीकल कालेज अस्पताल, खानपुर रैफर कर दिया। पुलिस ने फिलहाल संजीत के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!