बुजुर्ग ने पुत्रवधू पर लगाया आत्महत्या कर फंसवाने का आरोप, 4 के खिलाफ  केस दर्ज

Edited By Punjab Kesari, Updated: 06 Nov, 2017 01:24 PM

elderly accused of betraying daughter in law

सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित बैंक में कार्यरत एक युवक के पिता ने पुत्रवधू व उसके घर वालों पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। बुजुर्ग ने कोर्ट का दरवाजा खटखटया। बुजुर्ग का आरोप है कि पुत्रवधू के भाई ने उसके बेटे पर पिस्तौल तानकर उसे जान से मारने की...

सोनीपत:सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित बैंक में कार्यरत एक युवक के पिता ने पुत्रवधू व उसके घर वालों पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। बुजुर्ग ने कोर्ट का दरवाजा खटखटया। बुजुर्ग का आरोप है कि पुत्रवधू के भाई ने उसके बेटे पर पिस्तौल तानकर उसे जान से मारने की धमकी दी है। उसके बाद पुलिस ने पुत्रवधू सहित 4 के खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में देहरादून के रहने वाले बुजुर्ग पवन ने बताया कि उसका बेटा अभिषेक सोनीपत के बैंक में कार्यरत है। वह सैक्टर-14 में रहता है। बेटे की शादी वर्ष 2017 में उत्तरप्रदेश निवासी शैफाली के साथ हुई थी। शादी के बाद पुत्रवधू का व्यवहार ठीक नहीं रहा। वह अकसर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करने लगी। कई बार उसे अपने स्तर पर समझाया लेकिन उसके बाद वह अपने घर चली गई। अपने परिजनों के भहकावे में आकर उसने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताडऩा का मामला सहारनपुर थाने में दर्ज करवाया। एक दिन उसकी पुत्रवधू ने तेल छिड़कर आग लगाने की कोशिश की। 

उसे लेने के लिए कई बार प्रयास किए गए लेकिन वह नहीं मानी और उलटा उन्हें आत्महत्या कर जेल में डलवाने के धमकियां देने लगी। पीड़ित ने बताया कि उसके बेटे पर उसकी पुत्रवधू के भाई ने पिस्तौल तानकर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने कोर्ट में अपनी अर्जी लगाई। कोर्ट में अर्जी के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस ने अभिषेक की पत्नी शैफाली, दीपक अग्रवाल, डिम्पल, लक्ष्य के खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी सवित कुमार ने बताया कि मामले की गहनता से जांच जारी है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!