अपहरण कर किया था घिनौना काम, आरोपी ने कबूला जुर्म

  • अपहरण कर किया था घिनौना काम, आरोपी ने कबूला जुर्म
You Are HereSonipat
Thursday, November 2, 2017-1:28 PM

सोनीपत:कुंडली थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण के बाद दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी ने कोर्ट में सरैंडर कर दिया। जहां से कुंडली थाना पुलिस ने उसे प्रोडक्शन वारंट पर लेकर रिमांड पर लिया है। आरोपी पानीपत के गांव ब्रह्मपुर का रहने वाला रिशु है। पुलिस आरोपी से वारदात स्थल की निशानदेही कराने के साथ ही वारदात में प्रयुक्त हुई कार को भी बरामद करेगी। कुंडली थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली एक महिला ने 4 जनवरी को पुलिस को शिकायत दी थी कि वह 26 नवंबर, 2016 को घर पर अकेली थी।

इसी दौरान उसके भाई का साला रहीशु उसके पास आया। रहीशु ने उसे बताया था कि उसकी कार खराब हो गई है और उसे एक हजार रुपए की जरूरत है। महिला ने बताया था कि उसने रहीशु को कहा था कि उसके पास रुपए नहीं है। उसने भाई के साले को रुकने की बात कहते हुए पड़ोस से रुपए लेकर आनेे की बात कही थी। इस पर रहीशु ने उसे कहा था कि वह उसकी कार के पास आ जाना। महिला ने बताया था कि जब वह कार के पास गई थी तो रहीशु ने उसे कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया था। होश में आने पर वह सुनसान जगह पर मिली थी। 

रहीशु ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। बाद में आरोपी उसे गोहाना रोड स्थित सदर थाने के बाहर छोड़कर फरार हो गया था। जब आरोपी उसे छोड़कर गया तो महिला की तबीयत काफी खराब थी। महिला को उपचार दिलाया गया और मामले से सदर थाना पुलिस को अवगत कराया गया। मामला कुंडली का होने के चलते कुंडली थाना में दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपी की तलाश की तो उसने हाईकोर्ट से जमानत ले ली थी। हाईकोर्ट ने उसे पुलिस कार्रवाई में सहयोग करने का निर्देश दिया था। उसके बाद भी आरोपी ने पुलिस को कोई मदद नहीं की। जिस पर पुलिस ने उसकी जमानत खारिज करने की अपील की। इस पर आरोपी की जमानत खारिज हो गई। उसने अब जमानत खारिज होने पर सोनीपत कोर्ट में सरैंडर कर दिया। 

कुंडली थाना के एस.आई. नरेश कुमार की टीम ने आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर 3 दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में महिला से यू.पी. के कैराना में अपने साथी के कमरे पर ले जाकर दुष्कर्म करने की बात कबूल की है। पुलिस अब आरोपी से घटनास्थल की निशानदेही कराने के साथ ही वारदात में प्रयुक्त कार को बरामद करेगी। अभी तक आरोपी ने पुलिस को कार बरामद नहीं कराई थी। ए.एस.आई. नरेश कुमार ने बताया कि महिला का अपहरण कर दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोपी को पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर लेकर 3 दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस मामले से जुड़े सबूत जुटा रही है।  


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!