इनैलो की सरकार बनने से सबको होगा लाभ : दिग्विजय

Edited By Punjab Kesari, Updated: 13 Dec, 2017 02:05 PM

everyone will benefit from the inld government  digvijay

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने अपने जनसम्पर्क अभियान के दौरान लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने गरीबों के बी.पी.एल. कार्ड, गुलाबी कार्ड, बुढ़ापा पैंशन, विधवा पैंशन जैसी जनकल्याणकारी योजनाओं को काटने का काम किया...

डबवाली(बयूरो):इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने अपने जनसम्पर्क अभियान के दौरान लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने गरीबों के बी.पी.एल. कार्ड, गुलाबी कार्ड, बुढ़ापा पैंशन, विधवा पैंशन जैसी जनकल्याणकारी योजनाओं को काटने का काम किया है। इन योजनाओं के लाभ पात्र लोगों को भी जानबूझकर परेशान किया जा रहा है। जिसका इनैलो की सरकार बनने पर रिव्यू करवाकर सभी पात्र लोगों को बिना किसी भेदभाव के सरकारी योजनाओं का लाभ दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पैंशन योजना तो चौ. देवीलाल ने वृद्धों को सम्मान देने के लिए चलाई थी लेकिन भाजपा की सरकार में वृद्धों को कभी बैंकों के चक्कर काटने पड़ रहे कभी उनकी पैंशन बेवजह काटकर सरकारी कार्यालयों के चक्कर काटने पड़ रहे हैं।

इनैलो की सरकार बनने पर दोबारा से वृद्धों का सम्मान दिया जाएगा व घर बैठे उनकी समस्याएं हल होंगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व भाजपा की सरकारों में कभी भी आम लोगों के हित में काम नहीं किया। यह बात दिग्विजय चौटाला ने 7 जनवरी को अनाजमंडी डबवाली में होने वाली नौजवान-किसान जनसभा को लेकर हलका डबवाली के गांव खोखर, नौरंग, तिगड़ी, चट्ठा गांवों का दौरा करते हुए नुक्कड़ सभाएं कीं। इस मौके पर हलका प्रधान सर्वजीत मसीतां, एस.जी.पी.सी. मैम्बर जगसीर मांगेआना, जिला पार्षद गुरजंट तिगड़ी, सरपंच रविन्द्र सिंह, सरपंच लछमन सिंह, पूर्व चेयरमैन जगदेव असीर, कुलदीप असीर, जसकरण पटवारी, बलवीर सिंह, मनजीत पन्नीवाला, आत्मा सिंह, बलतेज सिंह, कृपाल तिगड़ी, गुरलाल सिंह, बिट्टू मौजगढ़, हरभजन व सतवीर हस्सू आदि मौजूद रहे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!