भाजपा व मोदी का मुकाबला करने में कांग्रेस नाकाम, तीसरे मोर्चे की जरूरत : दिग्विजय

Edited By Punjab Kesari, Updated: 21 Dec, 2017 01:28 PM

congress fails to counter bjp and modi  needs third front  digvijay

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि गुजरात व हिमाचल के चुनाव परिणामों ने यह साबित कर दिया कि नरेन्द्र मोदी व भाजपा की सरकार का कांग्रेस व राहुल गांधी मुकाबला नहीं कर सकते। हालांकि केन्द्र की भाजपा सरकार के खिलाफ लोगों में भारी रोष...

डबवाली(ब्यूरो):इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि गुजरात व हिमाचल के चुनाव परिणामों ने यह साबित कर दिया कि नरेन्द्र मोदी व भाजपा की सरकार का कांग्रेस व राहुल गांधी मुकाबला नहीं कर सकते। हालांकि केन्द्र की भाजपा सरकार के खिलाफ लोगों में भारी रोष है लेकिन लोग कांग्रेस को भी वोट नहीं डालना चाहते। इसलिए आज देश के हालात में लोग तीसरे मोर्चा की ओर उम्मीद से देख रहे हैं। जिस प्रकार से चौ. देवीलाल ने सभी पाॢटयों को इकट्ठा करके तीसरा मोर्चा खड़ा किया था, वर्तमान हालात में ऐसे ही प्रयासों की जरूरत महसूस की जा रही है। यह बात इनैलो की ओर से इनसो नेता दिग्विजय चौटाला ने गांव पाना, पन्नीवाला रूलदू, हैबुआना, मांगेआना गांवों का दौरा करते हुए 7 जनवरी रैली के लिए लोगों को आमंत्रित करते हुए कही। 

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पहले तो कांग्रेस ने 10 साल तक हमारे साथ भेदभाव करते हुए बिजली-पानी कम कर दी, मोगे छोटे कर दिए व युवाओं को रोजगार नहीं दिया। यही हालात अब भाजपा की सरकार की है। इसलिए अब लोग इनैलो की सरकार को याद करने लगे। कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वे घर घर जाकर पार्टी का प्रचार करते हुए नए लोगों को पार्टी से जोड़ें। उन्होंने लोगों को भारी संख्या में 7 जनवरी को अनाजमंडी डबवाली में पहुचंने की अपील की ताकि प्रदेश में परिवर्तन की लहर डबवाली हलका से चल सके। इसके बाद दिग्विजय चौटाला ने डबवाली शहर वार्ड-5 में नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए सभी वार्डवासियों को एकजुट होकर इनैलो पार्टी का प्रचार प्रसार करने को कहा व कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे कांग्रेस व भाजपा द्वारा शहर के विकास कार्यों की अनदेखी व नाकामियों को उजागर करें। 

दिग्विजय चौटाला की मौजूदगी में आज गांव पाना में अनेक परिवार इनैलो में शामिल हुए। इस मौके पर पूर्व विधायक डा. सीताराम ने भी लोगों को सम्बोधित किया। इस मौके पर हलका प्रधान सर्वजीत मसीतां, एस.जी.पी.सी. मैम्बर जगसीर मांगेआना, राजबीर डबवाली, मनजीत पन्नीवाला रूलदू, आत्मा सिंह, बलकरण पन्नीवाला रूलदू, बबू सरपंच नीलियांवाली, शिवराज मसीतां, पूर्व सरपंच दर्शन चोरमार, गुरप्रीत चहल, जगतार चोरमार, बिट्टू मौजगढ़, दलबीर हैबुआना, बग्गा सिंह, छोटा सिंह हैबुआना, जालौरा सिंह मांगेआना, गुरचरण सिंह, लीला सिंह व दीपी आदि मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!