बारहवीं के छात्र की कैंची से गोदकर की हत्या

Edited By Updated: 03 Oct, 2015 08:39 PM

xii student killed with scissorsicle

शहर के शिवाजी कालोनी थाना के अंतर्गत जनता कालोनी में शनिवार शाम को बाइक सवार छह युवकों ने

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : शहर के शिवाजी कालोनी थाना के अंतर्गत जनता कालोनी में शनिवार शाम को बाइक सवार छह युवकों ने एक बारहवीं के छात्र की कैंची घोंपकर बेरहमी से हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और इस बारे में जांच पड़ताल की। बाद में पुलिस ने पीजीआई पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। इकलौते बेटे की हत्या से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस का मानना है कि मामूली कहासुनी को लेकर छात्र की हत्या की गई है।

डीएसपी व एफएसएल की विशेष टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार शनिवार शाम को  जनता कालोनी निवासी जशमेर कादियान का 18 साल का बेटा बारहवीं कक्षा का छात्र कपिल घर से पडोस स्थित दुकान पर छोले-भटूरे लेने के लिये निकला था। जब वह तिकोना पार्क के पास पहुंचा तो बाइक सवार छह युवकों ने उसे घेर लिया और उसपर कैंची से हमला कर दिया। जिससे कपिल लहूलुहान होकर वहीं पर गिर गया। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। जब काफी देर तक कपिल घर नहीं पहुंचा तो उसका पिता जशमेर उसे ढूंढने निकल गए। जब वह तिकोना पार्क के पास पहुंचे, तो यहां कपिल लहूलुहान हालत में पड़ा था। जशमेर अन्य लोगों की मदद से उसे पीजीआई ले गए। यहां कपिल को मृत घोषित कर दिया गया। इसी बीच सूचना मिलने पर पुलिस पीजीआई पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। 
मृतक के परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और इस बारे में जांच पड़ताल की। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कपिल दुकान से बाहर ही निकला था। इसी दौरान उसकी नजर बाइक सवार छह युवकों पर पड़ी, इससे पता लगता है कि कपिल की उनसे किसी बात की रंजिश थी और उसे हमले की आशंका थी। अभी कपिल कुछ ही दूर जा पाया था कि आरोपियों ने उसे एक दुकान के निकट दबोच लिया। आरोपियों ने उस पर ताबड़तोड़ वार किए। बताया गया है कि कपिल की छाती और पेट पर हमलावरों ने सात वार किए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।
 
कपिल अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। उसकी हत्या से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। उसकी मां और बहन का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं, परिजनों को हमलावरों व कपिल की रंजिश के संबंध में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि बताया जा रहा है कि हमलावर भी छात्र थे और आरोपियों ने किसी मामूली रंजिश या झगड़े में वारदात को अंजाम दिया है। शिवाजी कालोनी थाना के डीएसपी ने बताया कि मौका मुआयना, परिजनों व प्रत्यक्षदर्शियों से बात कर वारदात की पड़ताल की जा रही है। अभी तक हत्या के कारण और हत्यारोपियों का पता नहीं चल पाया है। हत्या का कारण स्पष्ट होने या हत्यारोपियों का सुराग लगने पर वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। डीएसपी व एफएसएल की विशेष टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!