देखिए बेरहम पत्नी का खौफनाक चेहरा, पति के टुकड़े कर बेशर्म बन देखती रही TV!(Pics)

Edited By Updated: 30 Apr, 2016 05:56 PM

wife killed her husbands and watched tv in haryana

हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक पत्नी ने ऐसी वारदात को अंजाम दिया, जिसे सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे

बहादुरगढ़: हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक पत्नी ने ऐसी वारदात को अंजाम दिया, जिसे सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। इस बेवफा पत्नी ने पहले अपने पति का कत्ल किया और बाद में लाश के कई टुकड़े कर दिए। इतना ही नहीं ये हैवान महिला इसके बाद पति की लाश के पास बैठकर टीवी देखती रही।

4 साल पहले हुई थी शादी
दिल्ली जल बोर्ड में ठेकेदारी का काम करने वाले बलजीत की शादी 4 साल पहले पूजा नाम की महिला के साथ हुई थी। वह अक्सर काम के सिलसिले में बाहर रहता था। इसी दौरान उसकी पत्नी का एक युवक के साथ उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। आए दिन आशू नामक उसका प्रेमी बलजीत की गैरमौजूदगी में उसके घर आया जाया करता था, जबकि बलजीत इस बात से पूरी तरह अनजान था। पूजा की ये दूसरी शादी थी और दोनों का ढाई साल का एक बेटा भी है। 

नहीं थी उम्मीद घर लौट आएगा पति

पुलिस के मुताबिक, 24 अप्रैल को बलजीत रोज की तरह काम पर गया था। पूजा को उम्मीद नहीं थी कि उस दिन उसका पति रात में घर लौट आएगा। लेकिन काम जल्दी खत्म होने पर वह रात को ही घर आ गया। जैसे ही वो घर में दाखिल हुआ, उसने पत्नी को आशु के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। आशू तो मौके का फायदा उठाकर वहां से भाग निकला। लेकिन शर्मिंदा होने की जगह पूजा बलजीत से झगडऩे लगी। उस रात इस घटना के कुछ देर बाद बलजीत का गुस्सा तो ठंडा हो गया। लेकिन उसकी पत्नी पूजा के दिमाग में पति की हत्या की साजिश जन्म ले चुकी थी। 

लाश के सिरहाने बैठकर देखती रही TV
उसने पति के खाने में नींद की ढेर सारी गोलियां मिला दी, जिसके बाद खाना खाते ही बलजीत गहरी नींद में सो गया। इसके बाद आशू अपने 3 साथियों को लेकर पूजा के पास पहुंचा और पूजा की चुन्नी से बलजीत का गला घोंट दिया। आशू तो हत्या के बाद फरार हो गया, लेकिन पूजा घर का दरवाजा बंद कर पति की लाश के सिरहाने बैठकर टीवी देखती रही। 24 और 25 अप्रैल की रात पूजा ने पति की लाश के साथ घर में रह कर बिताई। 26 अप्रैल को पूजा ने प्रेमी आशू को बुलाकर तेजधार हथियार से अपने पति बलीजीत की लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। 

तसले में रखे कटे हुए हाथ पैर 
उन्होंने बलजीत के धड़ को एक बैग में छुपाया, सिर को घर के अंदर कमरे के फर्श में गाड़ दिया और हाथ-पांव एक तसले में ढंक कर रख दिए। इसी बीच अपने भाई को तलाशते हुए बलजीत का भाई कुलजीत सिंह और बहन बजीता उसके घर तक पहुंच गए। जैसे ही बलजीत ने घर का दरवाजा खोला। दोनों भाई बहन घर का मंजर और तसले में रखे कटे हुए हाथ पैर देखकर कांप उठे। मामले का खुलासा होते ही पुलिस ने पूजा को गिरफ्तार कर लिया। पूजा को अदालत में पेश करने के बाद तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!