शूटिंग के बाद कुछ यूं मस्ती करती थीं सपना...जल्द ही स्टेज पर करेंगी वापसी (Pics)

You Are HereHaryana
Wednesday, September 21, 2016-4:58 PM

बहादुरगढ़: पिछले दिनों सुसाइड की कोशिश करने वाली हरियाणवी डांसर व सिंगर सपना चौधरी को गूगल पर करोड़ों लोगों द्वारा सर्च किया जा रहा है। लगातार उसकी वीडियों सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, जोकि लाखों लोगों द्वारा देखे जा रहे हैं।
इस बीच यू ट्यूब पर एक वीडियो खासा पॉपुलर हो रहा है, जिसमें डांसर सपना एक गाने की शूटिंग के बाद अपनी टीम के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

शूटिंग के बाद अपनी टीम के सदस्यों के साथ मस्ती कर रही सपना अपने ही गाने ''सॉलिड बॉडी रै'' पर डांस कर रही हैं। इसमें कुछ लोग सपना की वीडियो बना रहे हैं तो कई लड़के डांस कर रहे हैं। आपको बता दें, सपना चौधरी अपने इसी गाने "सॉलिड बॉडी रै" से ही पापुलर हुई थी।  

वहीं, दूसरी ओर सुचना मिली है कि सपना जल्द करेगी स्टेज पर वापसीसुसाइड अटेंप्ट के बाद अब सपना चौधरी जल्द ही स्टेज पर वापसी करेंगी। सपना की हालत अब ठीक है। जल्द ही गला ठीक हो जाने के बाद वह रियाज करना शुरू करेगी, जिसके बाद स्टेज पर प्रस्तुति देंगी। 

गौरतलब है कि एससी/एसटी मामले में अब सुनवाई 27 सितंबर को सपना चौधरी को एस.सी. एस.टी. एक्ट में दर्ज एफ.आई.आर. में फिलहाल राहत नहीं मिली है। हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका पर सरकार को नोटिस जारी कर गिरफ्तारी पर रोक का लाभ देने से फिलहाल इनकार कर दिया है। 

जस्टिस जितेंद्र चौहान ने याचिका पर 27 सितंबर के लिए सुनवाई तय की है। कोर्ट ने तत्काल कोई राहत देने से इनकार करते हुए कहा कि दोनों पक्षों के बीच आपसी बातचीत से समाधान हो सकता है।

17 फरवरी को सपना चौधरी ने सैक्टर-29 थाना क्षेत्र के चकरपुर में आयोजित रागिनी कार्यक्रम पेश किया था। जुलाई में सपना के खिलाफ केस दर्ज कराने वाले खांडसा गांव के सतपाल तंवर नामक व्यक्ति ने कहा था कि उनके द्वारा गाई गई रागिनी से एससी/एसटी वर्ग के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। गिरफ्तारी से बचने के लिए सपना ने अग्रिम जमानत याचिका दायर में कहा कि यह रागिनी विभिन्न लोक गायक पिछले 4 दशकों से भी अधिक समय से पेश करते रहे हैं।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You