ओला कैब चालक की हत्या कर सड़क किनारे फेंका शव, देखें तस्वीरें

You Are HereHaryana
Wednesday, September 21, 2016-12:12 PM

बहादुरगढ़: च.एस.आई.आई.डी.सी. 16 के नजदीक ओला कैब चालक की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंक दिया गया। वारदात रात को अंजाम दिए जाने का अंदेशा है। पुलिस ने मौके से सबूत जुटाकर हत्यारोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

गांव डाबोदा कलां निवासी परमजीत पुत्र कपूर सिंह ने अपनी वैगनार कार को ओला कैब कम्पनी में लगा रखा था। सोमवार सुबह वह घर से काम पर गया लेकिन रात तक घर नहीं लौटा। 

बताया जा रहा है कि सोमवार रात को परमजीत ने लगभग साढ़े 10 बजे अपने परिवार के सदस्यों से फोन पर बात की और जल्दी घर आने की बात कही थी लेकिन उसके बाद न तो वह घर पहुंचा और न ही कोई फोन आया। परिजन उसके मोबाइल पर सम्पर्क करते रहे लेकिन स्विच ऑफ मिला। मंगलवार सुबह जब कसार गांव के कुछ लोग घूमने निकले तो उन्होंने सड़क किनारे एक वैगनार कार को लावारिस हालत में पाया। कार से कुछ ही दूरी पर खून से लथपथ एक युवक का शव पड़ा था। उन्होंने सूचना पुलिस को दी। 

पुलिस मौके पर पहुंची गाड़ी की जांच की तो उसमें से मिले कागजातों के आधार पर मृतक की पहचान डाबोदा कलां निवासी परमजीत के रूप में हुई। उसके परिजन भी तुरंत मौके पर पहुंच गए। डी.एस.पी. धीरज कुमार, थाना सदर एस.एच.ओ. रणधीर सिंह, थाना शहर पुलिस की टीमें वारदात स्थल पर मौजूद रहीं। यही नहीं एफ.एस.एल. टीम को भी साक्ष्य जुटाने के लिए बुलाया गया। बाद में शव पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया। 

बताया गया है कि मृतक के सिर पर चोटों के निशान थे और गला कपड़े से घोंट रखा था। ऐसे में पुलिस ने हर एंगल पर जांच तेज कर दी है। साथ ही वारदात स्थल के आसपास से मोबाइल डम्प भी उठाने की प्रक्रिया तेज कर दी है ताकि मर्डर की इस गुत्थी को जल्द सुलझाया जा सके।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You