गांव में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, चेहरे को कुचला

Edited By Punjab Kesari, Updated: 16 Aug, 2017 02:42 PM

elderly shot dead in village

झज्जर जिला स्थित थाना बेरी के अंतर्गत आने वाले गांव सिवाना में एक बुजुर्ग की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

झज्जर(संजीत):झज्जर जिला स्थित थाना बेरी के अंतर्गत आने वाले गांव सिवाना में एक बुजुर्ग की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों की संख्या 3 बताई जाती है। घटना के बीच कारण क्या रहे इस बात का तो पुलिस ने अभी खुलासा नहीं किया है लेकिन ग्रामीणों की माने तो मृतक परिवार का करीब 2 साल पहले गांव में ही एक दूसरे पक्ष के साथ झगड़ा हुआ था। घटना भी इसी झगड़े की परिणीति बताई जा रही है। 

मृतक बुजुर्ग की पहचान 60 वर्षीय श्रीभगवान पुत्र सत्यनारायण के रूप में हुई है। बताया जाता है कि हमलावरों ने बुजुर्ग को अपनी गोली का उस समय निशाना बनाया जब बुजुर्ग श्रीभगवान खेत में जुताई कर रहे अपने पुत्र अनूप की चाय लेकर जा रहा था। कुछ लोगों का कहना है कि हमलावरों ने श्रीभगवान को गोली मारने के बाद ईंट व पत्थरों से उसके चेहरे पर भी कई वार किए। जिसकी वजह से श्रीभगवान का चेहरा भी बुरी तरह से कुचला गया। जानकारी अनुसार झज्जर के गांव सिवाना निवासी श्रीभगवान पुत्र सत्यनारायण सोमवार की शाम करीब साढ़े 5 बजे के करीब अपने पुत्र अनूप की खेत में जब चाय देने जा रहा था तो उसी दौरान ही गांव के ही मनके सिंह के मकान के पास ही पैदल चलकर आए 3 युवकों ने पहले तो उसे अपनी गोली का निशाना बनाया और जैसे ही गोली लगकर श्रीभगवान निढाल हो जमीन पर गिरा तो इन हमलावरों ने वहीं पर ही उस पर ईंट व पत्थरों से उसके चेहरे पर कई वार किए। हमलावर श्रीभगवान पर तब तक वार करते रहे जब तक कि वह मौत के आगोश में नहीं पहुंच गया। बाद में हमलावर वहां से फरार हो गए।

इस घटना को वहां से थोड़ी ही दूरी पर स्थित खेत में काम कर रहे उसके बेटे अनूप ने सारा नजारा देखा और जैसे ही वह वहां नजदीक पहुंचा तो तब तक उसका पिता दम तोड़ चुका था और हमलावर घटना को अंजाम दिए जाने के बाद वहां से फरार हो गए थे। मामले की सूचना उसी समय पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही डी.एस.पी. जितेन्द्र सिंह व एस.एच.ओ. संदीप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवाया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी और हमलावर पुलिस की पकड़ से बाहर थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!