भाजपा सरकार का कार्यकाल रहेगा विफलता की मिसाल : दीपेंद्र हुड्डा

Edited By Punjab Kesari, Updated: 26 Dec, 2017 11:16 AM

bjp government  s tenure will be the case of failure  deepender hooda

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा को प्रदेश की जनता बहुत करीब से देख चुकी है। इन्होंने काम कुछ किया नहीं और अगर कुछ किया है तो बस भाईचारा तोडऩे व लोगों को बांटने का काम किया है। इस सरकार से अब नई विकास परियोजनाएं मंजूर करवाने की तो उम्मीद है...

रोहतक(ब्यूरो):सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा को प्रदेश की जनता बहुत करीब से देख चुकी है। इन्होंने काम कुछ किया नहीं और अगर कुछ किया है तो बस भाईचारा तोडऩे व लोगों को बांटने का काम किया है। इस सरकार से अब नई विकास परियोजनाएं मंजूर करवाने की तो उम्मीद है नहीं, अगर हमारे समय की मंजूरशुदा परियोजनाओं पर ही काम पूरा कर दें तो भी गनीमत है। भाजपा के कार्यकाल को विफलता की मिसाल बताते हुए सांसद ने कहा कि सरकार की कथनी और करनी में बहुत बड़ा फर्क है। इसी कारण भाजपा से समाज का हर वर्ग परेशान है और बेसब्री से चुनाव आने का इंतजार कर रहा है। दीपेंद्र हुड्डा सोमवार को सैन जयंती के अवसर पर आयोजित भव्य सैन जयंती समारोह में उपस्थित सदस्यों को सम्बोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने  लोगों को संबोधित करते हुए सैन जयंती, क्रिसमस-डे और गुरु गोबिंद सिंह जयंती की शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा कि 3500 करोड़ की लागत से गोहाना में रेल कोच फैक्टरी और रोहतक का रेलवे बाईपास भी मैंने स्वयं वर्ष 2013-14 के रेल बजट में मंजूर करवा दिया था। रोहतक में रेलवे बाईपास परियोजना को रेल बजट में मंजूरी के साथ-साथ इसके काम के लि 181 करोड़ का बजट भी मंजूर कराकर तत्कालीन रेल मंत्री मल्लिकार्जुन खड्गे से इसका शिलान्यास भी करवा दिया था। प्रदेश में भाजपा सरकार के लगभग साढ़े 3 साल हो चुके हैं, केवल अपनी जिद में रेलवे बाईपास परियोजना को बदल कर एलिवेटेड ट्रैक कर दिया गया, मगर इस परियोजना पर अभी तक काम तक नहीं चालू हो सका है। 

गोहाना में लगने वाली रेल कोच फैक्टरी और महम अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट को दूसरे राज्य में स्थानांतरित कर दिया गया है और प्रदेश सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी रह गई। हमने 1600 करोड़ के लोगों के बकाया बिजली के बिल माफ किए, किसानों का कर्जा माफ किया, 10 साल के कार्यकाल में 4 बिजली के कारखाने लगाए, युवाओं के लिए 22 नए विश्वविद्यालय, आई.आई.एम., मैडीकल कालेज खोले, मगर भाजपा ने अपने कार्यकाल में एक भी विकास का नया काम नहीं किया है।   


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!