सड़क दुर्घटना में 2 की मौत

  • सड़क दुर्घटना में 2 की मौत
You Are HereRewari
Wednesday, January 10, 2018-11:45 AM

बावल(ब्यूरो):दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बावल के पास सड़क दुर्घटनाओं में महिला सहित 2 लोगों की मौत हो गई। जिनमें एक बस परिचालक व एक महिला यात्री शामिल है। जानकारी के अनुसार अजमेर (राजस्थान) से एक डबल डेकर बस दिल्ली के लिए चली थी। मंगलवार की तड़के 5 बजे बस बावल के जयसिंहपुर खेड़ा बॉर्डर के निकट एक होटल पर चाय-पानी हेतु रुकी थी। सभी सवारियां बस से उतरकर होटल पर जलपान कर रही थी।

इसी दौरान एक मुस्लिम महिला शौच के लिए सड़क को पार कर रही थी। तभी सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार डम्पर ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जांचकर्ता बावल पुलिस अधिकारी महिपाल ने बताया कि मृतका की पहचान 50 वर्षीय कोशर पत्नी अब्दुल सलीम निवासी नई दिल्ली के रूप में हुई है। महिला अपनी बेटी से मिलने अजमेर गई थी और अपने पुत्र अब्दुल सलाम के साथ वापस दिल्ली लौट रही थी। 

वहीं बावल के ओढ़ी कट के नजदीक एक कार ने बस के परिचालक को टक्कर मार दी। जिसमें उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के गांव बसई मनसौद निवासी रणजीत पुत्र रघुसिंह एक नीति बस पर परिचालक का कार्य करता था। मंगलवार को वह ओढ़ी कट के नजदीक बने मजार पर माथा टेकने बस से उतरा था। जब वह माथा टेककर वापस बस में सवार हो रहा था तो अचानक अज्ञात कार सवार ने उसे टक्कर मार दी। जिसमें उसकी दर्दनाक मौत हो गई। बावल पुलिस ने शवों का परीक्षण करने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन