बच्ची से छेड़छाड़ का मामला, बोली पुलिस ‘अंकल’ आरोपी को कब पकड़ेंगे...?

  • बच्ची से छेड़छाड़ का मामला, बोली पुलिस ‘अंकल’ आरोपी को कब पकड़ेंगे...?
You Are HerePanipat
Saturday, January 13, 2018-1:10 PM

पानीपत(ब्यूरो):आर्य गर्ल्स पब्लिक स्कूल की तीसरी कक्षा की 8 वर्षीय छात्रा से छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने आरोपी को पकडऩे के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं। वहीं, पीड़ित बच्ची भी कह रही है कि पापा जब तक आरोपी को पुलिस अंकल नहीं पकड़ लेते, तब तक वह स्कूल में पढऩे नहीं जाएगी। बच्ची की बातें सुनकर पीड़ित परिवार परेशान है। हालांकि बच्ची के परिजनों ने पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई से संतुष्टी भी जाहिर की है। शुक्रवार को आर्य स्कूल व कुछ सामाजिक संस्थाओं के सदस्य भी थाना शहर पहुंचे, जिन्होंने 2 दिन का समय भी मांगा है। उधर, बच्ची के पिता ने चेतावनी दी है कि जब तक वह छेड़छाड़ के आरोपी को सलाखों के पीछे नहीं धकेल देते, तब तक वह शांत नहीं बैठेंगे।
 

बच्ची के साथ छेड़छाड़ की घटना 14 दिसम्बर की है। उस समय थाना शहर पुलिस ने तुरंत आर्य गर्ल्स स्कूल में पहुंचकर जांच शुरू कर दी परंतु आरोपी को तलाशने में नाकाम रही। बच्ची के पिता ने बताया कि वह बच्ची को अपने साथ 8 जनवरी को स्कूल होमवर्क दिलाने के लिए पहुंचे तभी सामने से मोटरसाइकिल पर आ रहे आरोपी युवक को देखकर बच्ची घबरा गई और अपने पिता का जोर से हाथ पकड़ लिया और बताया कि यह वही युवक है जिसने उसके साथ गलत हरकत की थी। उसी दौरान बच्ची के पिता ने मोबाइल में उसकी वीडियो भी बनाई लेकिन आरोपी युवक वीडियो को बनता देखकर मौके से फरार हो गया, बाद में उन्होंने तुरंत पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा से मिलकर पूरी जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना शहर प्रभारी अमित कुमार को जांच करने के आदेश दे दिए। शुक्रवार को थाना प्रभारी ने जांच शुरू कर दी। कुछ सामाजिक व स्कूल संस्था के सदस्यों ने थाने में पहुंचकर 2 दिन का समय भी मांगा है। इस संबंध में थाना शहर प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि मामले में कोई कोताही नहीं बरती जा रही है तथा शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन