केयर टेकर की पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

  • केयर टेकर की पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
You Are HerePanipat
Sunday, January 14, 2018-12:12 PM

इसराना(ब्यूरो):काकोदा के एक खेत में बने कोठड़े के चौबारे पर सो रहे फार्म हाऊस के केयर टेकर को अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार देर रात पीट-पीटकर मार डाला। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले नीचे कोठे की कुंडी लगाकर बाहर से बंद कर दिया। नीचे कोठे में गन्ना छीलने वाले मजदूर सो रहे थे। बाद में कोठे के ऊपर चौबारे में पहुंचकर वहां सो रहे केयर टेकर को पीट-पीटकर मार डाला।

नीचे कोठे में बंद मजदूर कोठे का दरवाजा तोड़ बाहर निकले, तब तक केयर टेकर की मौत हो चुकी थी। हत्या का मामला रंजिशन लग रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सरकारी अस्पताल भिजवाया, जहां से पी.जी.आई. खानपुर में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने फार्म हाऊस मालिक राजेंद्र वासी प्रहलादपुर दिल्ली की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

ऐसे हुआ पूरा वाकया 
काकोदा में राजेंद्र वासी प्रह्लादपुर दिल्ली का 20 एकड़ का फार्म हाऊस है। काफी वर्षों से 40 वर्षीय दिलबाग वासी काकोदा फार्म हाऊस पर केयर टेकर का काम कर रहा था। बाद में उक्त फार्म हाऊस सुरेंद्र व प्रदीप वासी मोहम्दाबाद दिल्ली ने ठेके पर ले लिया। उन्होंने भी दिलबाग को ही केयर टेकर रखा हुआ था। शुक्रवार को प्रदीप व सुरेंद्र ट्रैक्टर-ट्रालियों में गन्ना लोडकर उत्तर प्रदेश गए हुए थे। फार्म हाऊस के कोठे में नीचे गन्ना छीलने वाले मजदूर सो रहे थे। कोठे के ऊपर बने चौबारे में केयर टेकर दिलबाग सोया हुआ था। 

बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाशों ने पहले कोठे की कुंडी बाहर से बंद की और ऊपर चौबारे में पहुंच गए। बदमाशों ने केयर टेकर दिलबाग की पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सरकारी अस्पताल भिजवाया, जहां से पी.जी.आई. खानपुर ले जाया गया है। पुलिस ने फार्म हाऊस मालिक राजेंद्र वासी प्रह्लादपुर दिल्ली की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन