अमित ने फिटनैस वल्र्ड मिस्टर नॉर्थ इंडिया-2017 में पाया तृतीय स्थान

  • अमित ने फिटनैस वल्र्ड मिस्टर नॉर्थ इंडिया-2017 में पाया तृतीय स्थान
You Are HerePanipat
Tuesday, September 12, 2017-2:21 PM

इसराना(बलराज):दिल्ली के तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में नैशनल यूथ प्रोमोटर्स एसोसिएशन के तत्वावधान में 8 सितम्बर को हुई फिटनैस वल्र्ड मिस्टर नॉर्थ इंडिया-2017 में इसराना के अमित कंकरवाल ने अपने वेट में तृतीय स्थान हासिल किया है। अमित कंकरवाल ने 23 अक्तूबर से 27 अक्तूबर तक दिल्ली के शाह ऑडिटोरियम में होने जा रही वल्र्ड पावर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप के लिए प्रतिभागिता पक्की कर ली है।

इसराना में आवास पर पहुंचे अमित कंकरवाल व कोच अनिल आंतिल ने बताया कि दिल्ली के तालकटोरा इंडोर स्टेडियम में 8 सितम्बर को हुई फिटनैस वल्र्ड मिस्टर नॉर्थ इंडिया-2017 का आयोजन हुआ था। प्रतियोगिता में 83 से 93 किलो वेट कैटेगरी में 43 प्रतिभागियों ने प्रतिभागिता की थी। अपने वेट की कैटेगरी में अमित कंकरवाल को तृतीय स्थान हासिल हुआ है। समारोह में बतौर चीफ गैस्ट डब्ल्यू.डब्ल्यू.डब्ल्यू. के रैसलर महाबली खली ने बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को सम्मानित किया था। अमित कंकरवाल की उपलब्धि पर उसके कोच अनिल आंतिल फूले नहीं समां रहे। तृतीय स्थान पाने पर अमित कंकरवाल के परिजनों को क्षेत्र में बधाइयां मिल रही हैं। पिता बलराज व माता मीना ने पुत्र की उपलब्धि पर मिठाई बांटकर अपनी खुशी जताई। 

पावर लिफ्टर अमित कंकरवाल का कहना है कि उसका मकसद 23 अक्तूबर से 27 अक्तूबर तक दिल्ली के शाह ऑडिटोरियम में होने जा रही वल्र्ड पावर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप में गोल्ड मैडल हासिल कर देश का गौरव बढ़ाना है। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You