फेसबुक पर खुदकुशी का लाइव वीडियो, जिसने भी देखा सहम गया

You Are HereNational
Sunday, April 16, 2017-2:24 PM

सोनीपत (पवन राठी):सोनीपत में फेसबुक पर वीडियो लाइव कर युवक ने फंदा लगा लिया, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। उसे फंदा लगाते जिसने भी देखा कमैंट कर उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन युवक नहीं रुका और फंदा लगा लिया।
PunjabKesari
60 पेज की एक डायरी व दीवार पर लिखी मौत की कहानी
उसके अलावा उसने 60 पेज की एक डायरी में अपनी मौत की पूरी कहानी भी लिखी है और इस पूरी कहानी में उसने अपनी जीवनलीला समाप्त करने के लिए दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल और ए.एस.आई. पर आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप भी लगाया है। इसके साथ उसकने दीवार पर भी नोट लिखा है।
PunjabKesari
घटना के समय घर पर अकेला था दीपक 
मृतक की पहचान शहर के देव नगर निवासी दीपक (28) के रूप में हुई है। उसने अपने घर के कमरे में छत के पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय दीपक घर पर अकेला था। उसके माता-पिता कहीं बाहर गए थे, वहीं दीपक अपनी पत्नी व बेटे को अपने परिचित के घर छोड़ आया था। 
PunjabKesari
मरने से पहले बेटे संग फेसबुक पेज पर डाला फोटो
मरने से पहले मृतक दीपक ने फेसबुक पेज पर अपने बेटे संग फोटो अपलोड की है। फोटो अपलोड करने के बाद फेसबुक में वीडियो लाइव किया और फंदा लगा लिया। दीपक को फंदा लगाता देख उसकी बहन ने भी उसे रोकना चाहा लेकिन वह उसे बचाने में नाकामयाब रही। वहीं, जिस कमरे में युवक ने फंदा लगाया उसी कमरे की दीवार पर उसने सुसाइड नोट लिखा था जिसकी पुलिस जांच कर रही है।
PunjabKesari
मृतक की पत्नी ने किया खुलासा
पत्नी किरण और उसकी बहन नीलम का कहना है कि दिल्ली पुलिस में तैनात हैड कांस्टेबल उषा बोस और ए.एस.आईं. सुरेश वत्स के बीच चल रहे प्रेम प्रंसग का पता दीपक को पता चल गया था, जिसके चलते ये दोनों उसे जान से मारने की धमकी भी देते थे और उसे इतना प्रताड़ित करते थे। बस इसी के चलते उसने सुसाइड नोट लिखा और फिर फेसबुक पर अपनी लाइव फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। हालांकि पुलिस ने इस मामले में 3 के खिलाफ मामला दर्ज़ कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
PunjabKesari
दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल और ए.एस.आई. पर आत्महत्या के लिए विवश करने का लगा आरोप



 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You