नशे में धुत्त पुलिसकर्मियों ने ढाबा संचालक को मारपीट कर किया लहुलुहान, वीडियो वायरल

You Are HereNational
Monday, April 17, 2017-1:24 PM

जींद (विजेंद्र कुमार):रोहतक रोड पर नई अनाज मंडी में हंगामा हुआ। हंगामे में मंडी में पहुंचे पुलिस के राइडर के साथ हाथापाई और मारपीट की गई। मंडी में होटल चलाने वाले कपिल के साथ पुलिस द्वारा मारपीट किए जाने के आरोप भी इस मामले में लग रहे है। यह हंगामा उस समय खड़ा हुआ जब पुलिस की एक राइडर होटल पहुंची। होटल संचालक और यहां मौजूद लोगों के अनुसार पुलिस के राइडर ने होटल बंद करवाने का प्रयास किया और इसे लेकर होटल संचालक के साथ मारपीट की। इसी दौरान वहां मौजूद लोग विरोध पर उतर आए। उन्होंने पुलिस कर्मचारियों को पहले आड़े हाथों लिया और कहा कि पुलिस वालों ने शराब पी हुई है। 
PunjabKesari
मारपीट कर बीच सड़क पर छोड़ा
इस दौरान वीडियो में पुलिस कर्मचारी यह बोलते सुनाई दे रहे हैं कि वह होटल बंद करवाने नहीं, होटल पर खाना खाने आए हैं। इसके बाद होटल पर मौजूद लोगों ने पुलिस कर्मचारियों की धुनाई कर डाली। इस धुनाई को लेकर एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें लोग एक पुलिस कर्मचारी को लातों से मार रहे हैं।
PunjabKesari
मंडी में मौजूद लोगों का कहना है कि इस घटनाक्रम के कुछ देर बाद एक निजी गाड़ी में आए पुलिस के कुछ लोग होटल संचालक कपिल को उठाकर ले गए। उसके साथ मारपीट की गई और उसे हांसी रोड पर बीड़ के पास छोड़ दिया। अब होटल संचालक कपिल को पी.जी.आई. रोहतक उपचार के लिए ले जाया गया है। इस घटना को लेकर जब रोहतक रोड पुलिस चौकी प्रभारी से बात की गई तो उनका कहना था कि मामले की शिकायत पुलिस के पास पहुंची है। अभी कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You