फिर खुलेगा रेयान स्कूल, शनिवार को अभिभावकों के साथ बैठक करेंगे DC

  • फिर खुलेगा रेयान स्कूल, शनिवार को अभिभावकों के साथ बैठक करेंगे DC
You Are HereNational
Thursday, September 21, 2017-3:58 PM

गुरुग्राम(सतिश कुमार): एक बार फिर रेयान इंटरनेशनल स्कूल अब सोमवार से रेगुलर लगने लगेगा। गुड़गांव के जिला उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को स्कूल खोलने से पहले जिला प्रशासन और अभिभावकों की शनिवार को पेरेंट्स मीटिंग बुलाई गई है। इसमें स्कूल से जुड़े अभिभावकों की सभी समस्याओं को समाधान किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस बैठक में वे खुद मौजूद रहेंगे।

सुरक्षा से नहीं होगा कोई समझौता
डीसी विनय प्रताप सिंह ने बताया अभी तक बहुत से स्कूल टीचर व कर्मचारियों की पुलिस वेरिफिकेशन नहीं करवाई गई थी। जिला प्रशासन ने टेक ओवर करते ही इन कर्मचारियों व टीचर की पुलिस वेरिफिकेशन शुरू करवाई है। सोमवार तक पूरी कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। 

लगाई जाएंगी एक्स्ट्रा क्लासें
उल्लेखनीय है कि 8 सितंबर को रेयान स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद स्कूल बंद कर दिया गया था। बीते सोमवार 18 सितंबर को स्कूल दोबारा खुला था लेकिन फिर बंद कर दिया गया था। प्रताप सिंह ने बताया कि स्कूल बंद होने से बच्चों की पढ़ाई का जो नुकसान हुआ है उसके लिए बच्चों की एक्सट्रा क्लास लगाई जाएंगी। इसके लिए सोमवार को ही शैड्यूल जारी कर दिया जाएगा। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!