खतरे में राम रहीम की हनीप्रीत की जान!

  • खतरे में राम रहीम की हनीप्रीत की जान!
You Are HereNational
Tuesday, September 19, 2017-7:42 PM

नई दिल्ली: जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की दत्तक पुत्री हनीप्रीत इंसां की जान खतरे में है, ये कहना है डेरा के नए नियुक्त प्रवक्ता संदीप मिश्रा का। एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान संदीप मिश्रा ने कहा कि हरियाणा के डीजीपी का कहना है कि हनीप्रीत की जान को खतरा है लेकिन वह जानना चाहते हैं कि हनीप्रीत की जान को किससे खतरा है। 

हनीप्रीत के खिलाफ एफआईआर
वहीं हनीप्रीत के खिलाफ भीड़ को कथित रूप से हिंसा के लिए उकसाने के मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है। हनीप्रीत के खिलाफ पंचकूला के सेक्टर पांच थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने कहा कि उनका नाम 25 अगस्त को पंचकूला में हुई हिंसा के संबंध में प्राथमिकी संख्या 345 में आरोपी के रूप में शामिल किया गया है।

पुलिस की तलाश तेज
विभिन्न स्थानों पर कई टीमों को भेजा गया है और हरियाणा पुलिस हनीप्रीत की तलाश में अन्य राज्य की पुलिस के संपर्क में भी है। हनीप्रीत के बारे में ठोस जानकारी जुटाने के लिए हरियाणा पुलिस दिलावर इंसां और प्रदीप गोयल सहित डेरा के गिरफ्तार पदाधिकारियों से भी पूछताछ कर रही है। डेरा के प्रमुख सदस्य दिलावर इंसां को सोनीपत जबकि प्रदीप को हरियाणा पुलिस द्वारा राजस्थान के उदयपुर से पकड़ा गया था। कल हरियाणा पुलिस के विशेष जांच दल ने डेरा प्रवक्ता विपासना इंसां से हनीप्रीत के बारे में सिरसा में पूछताछ की थी। पुलिस हनीप्रीत और आदित्य इंसां के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर चुकी है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You