कैदी का खुलासा: राम रहीम को जेल में मिल रहा स्पेशल ट्रीटमेंट, नहीं करता कोई काम(Video)

You Are HereNational
Tuesday, November 14, 2017-10:07 AM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): साध्वियों से रेप मामले में सजा काट रहा राम रहीम जेल में कोई काम नहीं करता। अन्य कैदियों की अपेक्षा बाबा को स्पेशल ट्रीटमेंट मिल रहा है। इन बातों का खुलासा सुनारिया जेल से जमानत पर बाहर आए एक युवक राहुल जैन ने किया। उन्होंने कहा कि जब से राम रहीम जेल में आया है तक से अन्य कैदियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वह जेल में कोई काम नहीं करता। हालांकि जेल प्रशासन द्वारा ये बताया गया है कि बाबा जेल में काम कर रहा है अौर उनको 20 से 40 रुपए मेहनताना मिल रहा है। 
 PunjabKesari
बाबा को मिल रही अन्य कैदियों की अपेक्षा अधिक सुविधा  

कैदी राहुल जैन ने कहा कि जेल प्रशासन का व्यवहार राम रहीम की अपेक्षा अन्य कैदियों के साथ अलग तरह का होता है। जब परिजनों से मुलाकात होती है तो राम रहीम के लिए अलग होती है जबकि अन्य कैदियों के लिए केवल 20 मिनट से भी कम होती है। जबकि बाबा को अपने परिजनों से मिलने के लिए दो घंटों का समय दिया जाता है। 

राम रहीम के लिए आता है बाहर से खाना
यही नहीं जैन ने कहा कि बाबा को जेल प्रशासन इतनी सुविधा दे रहा है कि उनका खाना तक जेल अधिकारी स्पेशल गाड़ी में लेकर जाते हैं। हालांकि कैदी ने बताया कि खाने की वीडियोग्राफी भी की जाती है। दरअसल रोहतक के रहने वाले राहुल जैन एक मामले में सुनारिया जेल में बंद थे और शुक्रवार शाम को ही जेल से जमानत पर बाहर आए हैं।

कैदियों को कटिंग कर मिलता था रोज का अखबार
जैन ने बाबा पर खुलासा करते हुए कहा कि जब राम रहीम को सुनारिया जेल में लाया गया था तो सब कैदियों को अंदर बंद कर दिया गया था। यहां तक कि कैदियों से हर रोज की तरह मिलने वाला समय भी खत्म कर दिया गया था। कई दिनों तक बंदियों को समर्सिबल ओर टंकी का पानी पीने के लिए मजबूर होना पड़ा था। कैदियों को जो अखबार पढ़ने के लिए मिलते थे उनमें कटिंग होती थी क्योंकि राम रहीम को लेकर जेल के विरुद्ध कोई खबर कैदी न पढ़ सके।

जेल प्रशासन दे रहा राम रहीम की अौर ज्यादा ध्यान
जैन ने कहा कि जेल प्रशासन ने कैदियों को चेतावनी दे रखी है कि कोई भी राम रहीम की बैरक की अोर नहीं जाएगा, यदि कोई जाता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी। बाबा से परेशान सभी कैदियों ने उसके विरोध में पहले भी हड़ताल की थी। जैन ने कहा कि जब से राम रहीम के जेल में आने से अन्य कैदियों का जरूरी सामान भी बंद हो गया था। जब जज ने जेल प्रशासन को फटकार लगाई तब कैदियों के लिए जरूरी सामान आना शुरू हुआ। कैदी का आरोप है कि जेल प्रशासन अन्य कैदियों की अपेक्षा राम रहीम की अौर ज्यादा ध्यान देते हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!