Subscribe Now!

प्रिंसिपल मर्डर केस: 2 दिन की रिमांड पर आरोपी छात्र, पिता को भेजा न्यायिक हिरासत में(Video)

You Are HereNational
Sunday, January 21, 2018-2:25 PM

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): यमुनानगर में प्रिंसिपल पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी छात्र को अौर उसके पिता को आज कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने पिता को 14 दिन के न्यायिक हिरासत अौर आरोपी छात्र को 2 दिन के रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस आरोपी को रिमांड में लेकर हर पहलू के बारे में पूछताछ करेगी। 

वहीं एस.पी. यमुनानगर राजेश कालिया ने देर रात अपने आवास पर प्रैस कांफ्रैंस कर हत्या के कारणों का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि आरोपी शिवांश इकोनॉमिक्स का छात्र है। रितु छाबड़ा शिवांश की इकोनॉमिक्स क्लास लेती थी लेकिन उस विषय में कमजोर होने के कारण प्रिंसिपल अक्सर उसे डांट देती थी। यह बात शिवांश के जहन में घर कर गई। उसे लगा कि कक्षा में सभी के सामने उसकी बेइज्जती होती है इसलिए उसने प्रिंसिपल से बदला लेने की योजना बनाई। 

शनिवार सुबह 10 बजे के बाद जब शिवांश के पिता काम पर चले गए तो उसने अलमारी को तोड़ा जिसमें से रिवाल्वर निकालकर जेब में डाल लिया। वह रितु छाबड़ा के कार्यालय में पहुंचा जहां उसने  प्रिंसिपल  से अपने प्रोजैक्ट की रिपोर्ट लेने की बात कही परंतु उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया। एक बार तो शिवांश ने खुद को सम्भाल लिया और प्रिंसिपल  के कार्यालय से बाहर आ गया लेकिन अचानक उसका मन बदल गया। वह दोबारा उनके कार्यालय में गया और एक के बाद एक 4 गोलियां प्रिंसिपल पर चला दीं। गोली दिल में लगने से रितु की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद शिवांश वहां से भागने लगा तो बाहर खड़े लोगों ने उसे रिवाल्वर के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। एस.पी. ने बताया कि जिन लोगों ने आरोपी शिवांश को पकड़ा है, उन्हें सम्मानित किया जाएगा। प्रिंसिपल रितु छाबड़ा को छाती में गोलियां लगी थीं। एक गोली उनके फेफड़े में फंस गई थी, वही मौत की वजह बनी। उधर, इस हत्याकांड के बाद मैनेजमेंट ने स्कूल को 22 जनवरी तक बंद करने का फैसला किया है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन