चश्मदीद का खुलासा: कंडक्टर की गोद में जिंदा था प्रद्युम्न

  • चश्मदीद का खुलासा: कंडक्टर की गोद में जिंदा था प्रद्युम्न
You Are HereNational
Wednesday, September 13, 2017-5:48 PM

गुरुग्राम: गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में जिस तरह से सात साल के मासूम प्रद्युम्न की हत्या हुई उसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। वहीं अब इस मामलें में चश्मदीद सुभाष गर्ग ने मीडिया के सामने आकर इस घटना से जुड़े कई खुलासे किए।
PunjabKesari
चश्मदीद सुभाष गर्ग ने बताया कि वह हत्या के ठीक बाद स्कूल के रिसेप्शन पर ही मौजूद थे। चश्मदीद का दावा है कि गला कटने के बाद भी काफी समय तक प्रद्युम्न जिंदा था। अस्पताल ले जाते समय कंडक्टर अशोक की गोद में मासूम की सांसे चल रही थी। खून से लथपथ अशोक ही प्रद्युम्न को गोद में लेकर अंदर से बाहर आया था। स्कूल की दो टीचर भी उसके पीछे रोती बिलकती आ रही थी। प्रिंसिपल कॉरिडोर में ही टहल रही थी। प्रद्युम्न को देख वह भी रोने लगी और ड्राइवरों को गाड़ी निकालने को कहा। उनका दावा है कि रिशेप्सन में बैठी महिला को पुलिस का नंबर देकर कॉल करने के लिए कहा था। चश्मदीद सुभाष गर्ग का बच्चा रायन स्कूल में पढ़ता है। 
PunjabKesari
क्या है मामला 
रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 8 सितंबर को 7 साल के बच्चे का मर्डर हो गया था। बच्चे की बॉडी स्कूल के टॉयलेट में मिली थी। उसका गला धारदार हथियार से रेता गया था। उसका एक कान भी पूरी तरह कटा पाया गया। बच्चा दूसरी क्लास में पढ़ता था। पुलिस ने इस मामले में बस कंडक्टर को अरेस्ट किया है।

PunjabKesari

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You