हनीप्रीत को गुप्त स्थान पर लेकर गई पुलिस, 300 सवालों की लिस्ट तैयार

Edited By Punjab Kesari, Updated: 08 Oct, 2017 12:04 PM

police will ask 300 question to honeypreet

20 साल की सजा काट रहे राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत लगातार पुलिस को गुमराह

पंचकूला(ब्यूरो): 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत लगातार पुलिस को गुमराह कर रही है। पुलिस हनाप्रीत को अलग-अलग जगहों पर ले जा रही है लेकिन उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ रहा है। वहीं अब पंचकूला पुलिस हनीप्रीत को पूछताछ के लिए किसी गुप्त स्थान पर लेकर गई है। हनीप्रीत बार-बार अपने बयान बदल रही है जिसके चलते 300 सवालों की लिस्ट तैयार की है, जो अधिकारी बारी-बारी से पूछेंगे। उधर, हनीप्रीत को बड़े ही गोपनीय ढंग से सिरसा व फतेहाबाद ले जाया गया और वहां से कुछ निशानदेही भी करवाई गई है।

डमी बनाकर दिया मीडिया को चकमा
हनीप्रीत को गुप्त स्थान पर ले जाने के लिए पंचकूला पुलिस ने शनिवार को जमकर ड्रामा रचा। पुलिस द्वारा मीडिया को चकमा देने के लिए डमी हनीप्रीत तैयार की गई। दो बार पुलिस द्वारा सरकारी गाड़ियों में पुलिस अमले के साथ डमी हनीप्रीत को चंडीमंदिर थाने से निकाला गया। पहली गाड़ी के पीछे मीडिया की गाड़ियां भी लग गई। इसके बाद एक ओर गाड़ी में हनीप्रीत एवं उसकी सहयोगी सुखदीप कौर की डमी निकाली गई। जो कुछ मीडियाकर्मी बचे थे, वह इस गाड़ी के पीछे लग गए। उक्त दोनों गाड़ियां राजपुरा तक घूमकर वापस आ गईं।

10 अक्टूबर को दी जाएगी पूरी जानकारी: चावला
गाड़ियों में डमी हनीप्रीत बनाकर ले जाने का पता उस समय चला जब महिलाएं चुन्नी उतारकर थाने में घुसीं। यह महिलाएं हरियाणा पुलिस की कर्मचारी थीं। इसके बाद पुलिस सूत्रों ने बताया कि हनीप्रीत को सिरसा एवं फतेहाबाद में निशानदेही के लिए ले गए हैं। डीसीपी मनबीर सिंह और पुलिस कमिश्नर एएस चावला से हनीप्रीत और सुखदीप के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि अब सारी जानकारी 10 अक्टूबर को दी जाएगी।

कोर्ट में बोली हनीप्रीत- पुलिस कर रही टार्चर
हनीप्रीत ने अपने वकील से कहा कि पुलिस उसे टार्चर कर रही है। उसने कोर्ट में पेशी के समय भी कहा कि पुलिस उसे परेशान कर रही है। हनीप्रीत के इस बयान के बाद पुलिस अधिकारियों को सफाई देनी पड़ी। जिसके बाद पुलिस हनीप्रीत से साथ नरमी बरत रही है। पुलिस का मानना है कि जब उसके पकड़े जाने की आशंका थी, तभी वकीलों ने पहले से ही उसे सिखा-पढ़ा दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!