पंचकूला हिंसा के आरोपियों की तस्वीरें जारी, जानकारी देने वाले को ईनाम का ऐलान

  • पंचकूला हिंसा के आरोपियों की तस्वीरें जारी, जानकारी देने वाले को ईनाम का ऐलान
You Are HereNational
Wednesday, September 20, 2017-5:01 PM

चंडीगढ़(उमंग श्योराण): हरियाणा पुलिस ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को पिछले महीने अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद भड़की हिंसा में शामिल लोगों की दस तस्वीरों का एक सेट जारी किया है। पुलिस ने आज कहा कि हिंसा में शामिल रहे लोगों के बारे में सूचना देने वाले व्यक्ति को उपयुक्त पुरस्कार दिया जाएगा और उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी। इन तस्वीरों में हिंसक भीड़ मीडिया की ओवी वैनों को नुकसान पंहुचाने सहित वाहनों पर पत्थर फेंकने और उन्हें आग के हवाले करती दिखाई देती है। 
PunjabKesari
पहले भी हो चुकी है 43  ‘वांछित’ व्यक्तियों की तस्वीरें जारी
हरियाणा पुलिस द्वारा 43 ‘वांछित’ व्यक्तियों की सूची जारी किए जाने के दो दिन बाद तस्वीरें जारी की गई हैं। बलात्कार के मामले में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को दोषी ठहराए जाने के बाद हिंसा की घटना के सिलसिले में जारी सूची में जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की कथित गोद ली गयी बेटी हनीप्रीत इंसां का नाम सबसे ऊपर है। इससे पहले हनीप्रीत इंसां के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था और डेरा प्रवक्ता आदित्य इंसां का भी नाम ‘वांछितों’ की सूची में है।
PunjabKesari
लोगों अौर मीडिया से किया वीडियो व फोटोग्राफ भेजने का आग्रह 
हरियाणा पुलिस ने पंचूकला में 25 अगस्त को हुई हिंसा को लेकर आम लोगों और मीडिया से वीडियो और फोटोग्राफ भेजने का आग्रह किया था। पंचकूला में हुई हिंसा की घटनाओं में 35 लोगों की मौत हो गई थी जबकि सिरसा में छह लोगों की मौत हुई थी।   हरियाणा पुलिस ने कहा है कि गुरमीत की दोषसिद्धि के बाद हिंसा की घटनाओं के संबंध में वह विभिन्न सूत्रों से वीडियो जुटा रही है और आगजनी की घटनाओं तथा हिंसा में शामिल आरोपियों की पहचान का प्रयास कर रही है। हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत का पता लगाने के लिए व्यापक अभियान चलाया है।उल्लेखनीय है कि वर्ष 2002 में दो महिलाओं के साथ बलात्कार के मामले में सीबीआई की अदालत ने गुरमीत राम रहीम को 20 साल कैद की सजा सुनाई है जिसके बाद से 50 वर्षीय डेरा प्रमुख रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है। 


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You