वीडियो में देखें, पंचकूला हिंसा की वो तस्वीरें जो आपने नहीं देखी होंगी!

You Are HereNational
Wednesday, August 30, 2017-5:59 PM

पंचकूला(उमंग श्योराण):डेरा सच्चा सौदा के बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम के गुंडे चेलों ने किस कदर पंचकूला में तांडव किया इसकी बहुत सी तस्वीरें आपने देखी होंगी लेकिन आज हम आपको दुराचारी बाबा के कलाकारी चेलों की कुछ अनदेखी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। हिंसक हुए डेरा प्रेमियों की ये वो तस्वीरें हैं जो मीडिया के कैमरे में कैद तो नहीं हो पाईं लेकिन इन्हें बलात्कारी बाबा के अंध समर्थकों से सहमे पंचकूला के उन लोगों ने अपने मोबाइल में कैद किया है जो उस मंजर को शायद ही भुला पाएं।
PunjabKesari
राम रहीम की पेशी से पहले पंचकूला पर कब्जा कर चुके 2 लाख के करीब डेरा प्रेमी कोर्ट का फैसला आते ही हिंसक हो उठे। दंगाई हुए बाबा के भक्तों ने खुलकर आगजनी की और सुरक्षाबलों पर पथराव भी किया लेकिन इन्हीं चेलों को सबक सिखाने के लिए सुरक्षाबलों ने एेसा लाठीचार्ज किया कि पिता जी पिता जी करने वालों को नानी याद आ गई।
PunjabKesari
एक्शन में आई और फोर्स से बचने के लिए राम रहीम के अंधभक्त स्थानीय लोगों के घरों में घुसने लगे, जिन्हें पुलिस और अर्धसैनिक बलों ने घसीट-घसीट कर बाहर निकाला। हालांकि इस दौरान दूसरों को मार मिटाने का इरादा लेकर आए बाबा के चेले भी खून से लथपथ दिखे और कइयों ने अपनी जान भी गंवाई। पंचकूला के बाशिंदे चाहे डेरा प्रेमियों से डरे सहमे रहे लेकिन जब पुलिस का लाठीचार्ज हुआ तो वही लोग डेरा प्रमियों को बख्शने की गुहार भी लगाते दिखे।
PunjabKesari
दुष्कर्मी राम रहीम को भगवान का रूप मानने वाले उसके अनुयायी साढ़े तीन घंटे तक पंचकूला में आतंक फैलाते रहे। सुरक्षाबलों और प्रशासन की मुस्तैदी से शाम तक पंचकूला डेरा प्रेमियों से खाली तो करवा लिया गया लेकिन यह पूरी घटना वहां के लोगों के लिए एक एेसा बुरा सपना था जिसे सोच कर भी उनकी रूह कांप उठती होगी। पंचकूला फतह कर जब पुलिस कर्मियों ने शहर का फाइनल राउंड लगाया तो छतों पर खड़े लोगों ने तालियां बजाकर उनका अभिनंदन किया और बड़ी मुसीबत टालने पर आभार भी जताया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You