प्रद्युम्न मर्डर केस में आया नया मोड़, बस ड्राइवर ने खोले कई राज

  • प्रद्युम्न मर्डर केस में आया नया मोड़, बस ड्राइवर ने खोले कई राज
You Are HereNational
Monday, September 11, 2017-10:59 AM

गुरुग्राम: रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी क्लास में पढ़ने वाले प्रद्युम्न की हत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। प्रद्युम्न की हत्या के आरोप में कंडक्टर अशोक कुमार जहां पुलिस हिरासत में है वहीं स्कूल बस के ड्राइवर ने इस मामले में अब नया खुलासा करके पुलसि कार्रवाई पर सवाल खड़े कर दिए हैं। बस ड्राइवर सौरभ राघव ने कहा उसने पुलिस के दबाव में आकर चाकू को बस की टूल किट का हिस्सा बताया था। मेल टुडे से बात करते हुए बस ड्राइवर ने कहा कि क्योंकि मैं उसी बस का ड्राइवर हूं और मेरे से भी पूछताछ हुई।

पुलिस वालों और स्कूल प्रबंधन के लोगों ने मुझपर दबाव बनाया कि चाकू के स्कूल टूल किट में शामिल होने की बात को कबूलो। उसने कहा कि पुलिस ने मुझे पकड़ा और उसके बाद लगातार ऐसा कहलवाने की कोशिश की, लेकिन मैंने मना कर दिया। उसने कहा कि स्कूल प्रिंसिपल, तीन शिक्षक, स्कूल प्रंबधन के लोगों के साथ पुलिस वाले भी मौजूद थे। सिविल वर्दी में एक पुलिस वाले ने मुझे धमकी दी अगर मैं ऐसा नहीं बोलूंगा तो मेरे पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया जाएगा।

घटना के एक दिन पहले ही मैंने टूल किट चैक की थी, और मुझे पता है कि चाकू उसका हिस्सा नहीं था। अब पुलिस बस ड्राइवर के बयान के बाद पुलिस किस थ्यूरी पर केस की जांच करेगी, यह देखने वाली बात है क्योंकि मृतक के परिजनों का भी आरोप है कि पुलिस केस की सही से जांच नहीं कर रही है और जो आरोपी हैं वो अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You