पंचकूला हिंसा मामलाः MSG कंपनी का CEO 6 दिन की पुलिस रिमांड पर

  • पंचकूला हिंसा मामलाः MSG कंपनी का CEO 6 दिन की पुलिस रिमांड पर
You Are HereGurgaon
Tuesday, October 17, 2017-4:28 PM

पंचकूला(उमंग श्योराण): 25 अगस्त को पंचकूला में हुई हिंसा को लेकर पुलिस लगातार आरोपियों पर दबिश दे रही है। जिसे लेकर SIT टीमों को बड़ी कामयाबी मिली है। SIT ने MSG कंपनी के CEO सीपी अरोड़ा को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया। जहां से पंचकूला कोर्ट ने आरोपी अरोड़ा को 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। माना जा रहा है कि रिमांड के दौरान आरोपी से बड़े खुलास हो सकते हैं। वह सिरसा का रहने वाला है। पुलिस ने अरोड़ा को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है। उस पर पंचकूला में हुई हिंसा में शामिल होने का आरोप है। 

उल्लेखनीय है कि 25 अगस्त को राम रहीम के दोषी करार होने के बाद डेरा समर्थकों ने पंचकूला में आगजनी अौर तोड़फोड़ की थी। पंचकूला हिंसा में करीब 38 लोगों की मौत अौर कई लोग घायल हुए थे। हरियाणा अौर पंचकूला पुलिस तभी से आरोपी की धड़पकड़ की कोशिश कर रही है। 

डेरा प्रबंधन की 45 सदस्यीय कमेटी का सदस्य गिरफ्तार
पुलिस ने हिंसा के एक अौर आरोपी गोपाल बंसल को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से पंचकूला जिला अदालत ने आरोपी को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।  पुलिस ने उसे राजस्थान के हनुमानगढ़ से गिरफ्तार किया है। गोपाल बंसल डेरा प्रबंधन की 45 सदस्यीय कमेटी का सदस्य है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You