इस एक्टर के साथ काम करना चाहती है मिस वर्ल्ड, खाने में हैं ये चीजें पसंद

  • इस एक्टर के साथ काम करना चाहती है मिस वर्ल्ड, खाने में हैं ये चीजें पसंद
You Are HereNational
Sunday, November 19, 2017-12:22 PM

रोहतक(ब्यूरो): मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड बनकर अपना सपना पूरा कर लिया लेकिन वो अपना एक अोर सपना पूरा करना चाहती है। मिस वर्ल्ड मानुषी ने बताया कि उन्हें आमिर खान बहुत पसंद हैं अौर उन्हें मौका मिले तो वे उनके साथ काम करना चाहती है। हालांकि, उनके फेवरेट हीरो रणवीर सिंह और हीरोइन मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा है। मानुषी कार्डिक सर्जन बनना चाहती हैं। साथ ही ग्रामीण इलाकों में नॉन-प्रॉफिट पर आधारित अस्पताल खोलने की इच्छा है।
PunjabKesari
मानुषी को खाने में हैं ये चीजें पसंद
मानुषी को देसी घी के घेवर के साथ कचौड़ी, काजू-कतली, गुलाब जामुन और नानी की बनाई दाल भी पसंद है। मानुषी हर वीकेंड पर अपने भाई-बहनों के साथ मैगी और आइसक्रीम पार्टी भी किया करती थीं। अपने फ्रेंड और बहनों के साथ अशोका चौक पर आइसक्रीम, चाट-पकौड़ी, चॉकलेट और मिठाइयां खाना कभी नहीं भूलती थीं। मानुषी ने बताया था कि 3 साल की उम्र में रात 10 बजे उन्हें लड्डू खाने का मन किया। उनकी इस जिद के बाद उनके नाना ने मार्केट जाकर रात 11 बजे दुकान खुलवाई और लड्डू लेकर आए।
PunjabKesari
मानुषी ने सीएम खट्टर से मिलकर बताई थी मन की बात
मानुषी ने कहा था कि वह सरकार के साथ मिलकर बेटियों को प्रोत्साहित करने के लिए कुछ करना चाहती हैं। प्रदेश में घूंघट प्रथा के साथ ही आज भी बेटियों के जन्म होने पर खुशी नहीं मनाई जाती हैं, जबकि बेटियों को कभी बेटों से कमजोर नहीं समझना चाहिए। मानुषी ने सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिलकर भी अपने मन की बात बताई थी, जिससे बेटियों को परिवार वाले आगे बढ़ाने में मदद कर सकें।


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!