मोदी को पूर्व सैनिक की पत्नी ने चिट्ठी के साथ भेजा कुछ ऐसा, सब रह गए हैरान

Edited By Updated: 11 May, 2017 01:37 PM

letter to pm

भारतीय सैनिकों पर लगातार बढ़ रहे हमलों, सैनिकों की नृशंस हत्याओं के मुद्दे पर अब सैनिक परिवारों का गुस्सा सीधे प्रधानमंत्री के खिलाफ निकलता दिखाई

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):भारतीय सैनिकों पर लगातार बढ़ रहे हमलों, सैनिकों की नृशंस हत्याओं के मुद्दे पर अब सैनिक परिवारों का गुस्सा सीधे प्रधानमंत्री पर निकलता दिखाई दे रहा है। यहां फतेहाबाद के गांव बीसला के पूर्व सैनिक धर्मबीर काजला की पत्नी सुमन काजला ने जिला सैनिक बोर्ड की मार्फत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 56 इंच सीने के लिए 56 इंच का लेड़ीज अंतर्वस्‍त्र भेजा है। लेडीज अंतर्वस्‍त्र के साथ सुमन काजला ने एक पत्र भी प्रधानमंत्री के नाम लिखा है जिसमें पूर्व सैनिक की पत्नी ने मांग की है कि या तो सैनिकों को आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई की छूट दे दी जाए या फिर प्रधानमंत्री लेडीज अंतर्वस्‍त्र पहनकर बैठ जाए और अपने पद से इस्तीफा दे दें। 
PunjabKesari
प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ इस तरह बेहद गुस्से की वजह बताते हुए सुमन काजला ने कहा है कि प्रधानमंत्री बनने से पहले चुनाव से पूर्व जब आतंकवादी सैनिक हेमराज का सर काटकर ले गए थे उस समय नरेंद्र मोदी ने कहा था कि सरकारों को ‘लव लेटर’ (पत्र-व्यवहार) नहीं भेजना चाहिए बल्कि सैनिक के सिर काटने वालों से बदला सिर काटकर ही लेना चाहिए। 
PunjabKesari
सुमन काजला ने प्रधानमंत्री को भेजे पत्र में पूछा है कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास ‘दुश्मनों’ ये लड़ने की हर ताकत है तो प्रधानमंत्री सख्त एक्शन क्यों नहीं ले रहे, क्यों हर रोज सैनिकों की कुर्बानियां देने वाले हालात बनाए जा रहे हैं? सेना को क्यों कार्रवाई की खुली छूट नहीं दी जा रही है?
PunjabKesari
सुमन काजला के साथ जिला सैनिक बोर्ड पहुंचे उनके पति धर्मबीर काजला ने भी सरकार और प्रधानमंत्री पर सवाल उठाते हुए कहा कि यदि इस तरह सैनिकों की नृशंस हत्या होती रही और प्रधानमंत्री ने कुछ नहीं किया तो देश नौजवनों और उनके परिवारों के हौसले कमजोर होंगे जो सेना में जाकर अपने देश की सेवा करने का सपना संजोए हुए हैं। उन्होंने कहा कि देश का सैनिक उसका गौरव होता है और आज प्रधानमंत्री को जरूरत कि वे देश के गौरव की रक्षा के लिए उचित फैसले लें न कि कायर बनकर तमाशबीन बनें। 
PunjabKesari
बता दें कि पूर्व सैनिक धर्मबीर काजला ने 15 वर्ष तक सेना में नौकरी की। जाट रेजीमेंट में तैनात रहे धर्मबीर काजला ने 15 में से करीब साढ़े 11 वर्ष तक कश्मीर में काउंटर इमरजेंसी में तैनात रहे और बहुत से ऑप्रेशन में भाग लेते हुए सफलतापूर्वक आतंकियों का सामना किया। इसी के चलते धर्मबीर काजला 2 बार राष्ट्रपति से सेना मेडल ग्लैंटरी अवॉर्ड से सम्मानित हुए। धर्मबीर काजला कहते हैं कि देश के सैनिक थप्पड़ खा रहे हैं, गर्दन कटवा रहे हैं इसका मतलब ये नहीं है कि सैनिक कमजोर है, सेना को मुकाबला करने का प्रधानमंत्री मौका दे तो दुश्मन की हिम्मम नहीं है कि वह भारत की जमीन पर पैर रख सके। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!