Subscribe Now!

शाह ने गिनवाई मनोहर सरकार की उपलब्धियां, विरोधियों पर किए तीखे वार(Video)

You Are HereHaryana
Thursday, February 15, 2018-5:07 PM

जींद(चंद्रशेखर धरणी): जींद में युवा हुंकार रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा अौर कांग्रेस पर निशाना साधा। शाह ने रैली स्थल से संबोदित करते हुए कहा कि जब से हरियाणा में भाजपा की मनोहर सरकार आई है, तब से प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म हो गए हैं। अमित शाह ने कहा कि हरियाणा सरकार की उप्लब्धि इतनी है कि सात दिन का भागवत बैठाना पड़ेगा। 

 

जींद में युवा हुंकार रैली से BJP अध्यक्ष अमित शाह LIVE

Posted by Punjab Kesari Haryana on Thursday, February 15, 2018

शाह की हुड्डा पर निशाना
अमित शाह ने हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि पाई-पाई का हिसाब लेकर आया हूं, हिम्मत हो तो सुन लीजिए। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अपने चट्टों-बट्टों को पैसा देती थी और हम जनता के लिए पैसे देते हैं, खट्टर पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है।

शाह ने की खट्टर सरकार की तारीफ
मनोहर लाल खट्टर सरकार की तारीफ करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ने तबादलों के उद्योग को बंद कियाछ ऑनलाइन व्यवस्था लागू करके इस व्यापार को बंद किया। भर्तियों में पारदर्शिता लाया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि लिंगानुपात में सुधार को लेकर सबसे अग्रणी राज्य बना हरियाणा। 2019 लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए शाह ने कहा  कि हरियाणा की 10 की 10 सीट पर भाजपा की जीत होगी।

विरोधियों पर शाह के तीखे वार
युवा हुंकार रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस को नहीं जनता को हिसाब देने आया हूं। हुड्डा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 13वें वित्त आयोग में 14  हज़ार करोड़ से बढ़ाकर 42 हज़ार करोड़ का बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल ने भष्टाचार मुक्त सरकार दी है। चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में तो मुख्यमंत्री तक जेल जा चुके हैं।

अशोक तंवर को लिया हिरासत में
शाह की रैली को लेकर प्रशासन भी अलर्ट था। किसी तरह का विवाद न हो पुलिस ने पहले ही कांगेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर को उनके समर्थकों सहित हिरासत में लिया था। अशोक तंवर समर्थकों सहित अमित शाह की रैली में काले झंडे दिखाने के लिए जा रहे थे। वहीं पुलिस ने नरवाना व टोहाना के प्रभारी हलका विधायक पिरथी सिंह सहित सैंकड़ो इनेलो कार्यकर्ताअों को गिरफ्तार किया गया। ये कार्यकर्ता काले झंडे लेकर पहुंचे थे। 

शाह की रैली में खाली रही कुर्सियां 
शाह की रैली के लिए 10 एकड़ खेत को खाली करवाकर मंच बनाया गया था। पंडाल में लोगों के लिए लगभग 30 हजार कुर्सियां लगाई गई। उनमें से तकरीबन एक तिहाई कुर्सियां खाली पड़ी रही। अंदाजा लगाया जा रहा है कि 10 हजार लोग ही रैली में पहुंचे थे। रैली स्थल का पंडाल ही नहीं बाइक पार्किंग भी लगभग खाली ही पड़ी रही। रैली में एक लाख बाइकों की बात करने वाले भाजपा सरकार लगभग 5 हजार बाइक ही जुटा पाई। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन