सैनी अौर मलिक की रैली से गर्माया हरियाणा का माहौल, 13 जिलों में इंटरनेट ठप्प

  • सैनी अौर मलिक की रैली से गर्माया हरियाणा का माहौल, 13 जिलों में इंटरनेट ठप्प
You Are HereNational
Saturday, November 25, 2017-11:35 AM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): 26 नवम्बर को भाजपा सांसद राजकुमार सैनी की जींद में पिछड़ा वर्ग रैली और जाट नेता यशपाल मलिक की रोहतक के जसिया में होने वाली रैलियों को लेकर खट्टर सरकार गंभीर हो गई है। हंगामे से बचने तथा कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए राज्य के 13 जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी है। यह सेवाएं 26 नवम्बर की रात 12 बजे तक बंद रहेंगी।  "

एक आधिकारिक आदेश में बताया गया है कि जींद, हांसी, भिवानी, हिसार, फतेहाबाद, करनाल, पानीपत, कैथल, रोहतक, सोनीपत, झज्जर, भिवानी और चरखी दादरी जिलों के क्षेत्राधिकार में वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल नेटवर्कों पर उपलब्ध कराए जाने वाली मोबाइल इंटरनेट सेवाएं शनिवार से शुरू होकर 26 नवंबर की मध्यरात्रि तक अगले तीन दिनों के लिए निलंबित रहेंगी।

हरियाणा के अतिरिक्त प्रमुख सचिव (गृह विभाग) एस एस प्रसाद ने इस संबंध में आदेश जारी किए। आदेश में कहा गया है, राज्य के जिलों के अधिकार क्षेत्र में शांति और सार्वजनिक व्यवस्था में किसी भी व्यवधान से बचने के लिए यह आदेश जारी किया गया है और अगले तीन दिनों के लिए यह आदेश प्रभावी रहेगा। पुलिस के पास यह सूचना थी कि व्हाट्सएप और मैसेज के जरिए दोनों धड़ों की ओर से एक-दूसरे को लड़ाने की कोशिश की जा रही है और समर्थकों की ओर से हमले भी बोले जा रहे हैं। 


 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!